लालू-राबड़ी आवास के बाहर हा’ई वो’ल्टे’ज ड्रा’मा,टिकट की मांग कर रहे RJD विधायकों पर बत्ती बुझाकर ला’ठीचा’र्ज

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी में टिकट बं’ट’वा’रे को लेकर खी’चता’न मची हुई हैं. महागठबंधन की बात करें तो उनका कुनबा अब बि’ख’र’ता हुआ नज़र आ रहा है. पहले मांझी ने अब उपेन्द्र कुशवाहा ने भी बगा’वती सुर  अखि’त्या’र कर लिए हैं. कयास ये लगाये जा रहे है की सीट बं’ट’वा’रे को लेकर हो रही देरी की वजह से रालोसपा नाराज़ चल रही है तो उम्मीद है की वो एक बार फिर से एनडीए की नाव पर सवार हो सकते है. दूसरी तरफ राजद में भी टिकट को लेकर ह’ड’कं’प मचा हुआ है.

सभी दलों के कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी में टिकट का दावा पेश कर रहे हैं. इस कड़ी में पटना में टिकट की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर हं’गा’मा कर रहे RJD के कार्यकर्ता’ओं पर पुलिस ने ला’ठीचा’र्ज किया है. बुधवार देर शाम टिकट की मांग कर रहे आरजेडी कार्यक’र्ताओं पर पुलिस ने बत्ती बुझाने के बाद ला’ठि’यां ब’र’सा’ईं, जिसमें कई का’र्य’क’र्ता’ओं को चो’ट लगने की बात सामने आ रही है.

दरसअल,टिकट की मांग को लेकर राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने  बै’रे’के’टिं’ग के ऊपर चढ़कर ना’रेबा’जी की. बिहार की राजधानी पटना में राबड़ी देवी के घर अलग अलग हिस्सों से आरजेडी के कार्यकर्ता चुनाव में टिकट की मांग को लेकर रोज़ आते है. बताया जा रहा है कि परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं का आ’रो’प है कि लाइट बंद कर उनके ऊपर ला’ठीचा’र्ज किया गया है. कहा ये भी जा रहा है ये सभी कार्यकर्ता महेश राय के लिए परसा विधानसभा सीट से टिकट की मांग रहे थे.

Related Articles