पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने किया हिंदी में ऐसा ट्वीट, जिससे हो गयी उनकी फजीहत

1188

पा’किस्तान की तरफ से भारत के खि’लाफ लगातार चा’ल चली जाती है. जिस पर भारत की तरफ से क’रारा जबाव भी दिया जाता है. वहीं पा’किस्तान के पीएम इमरान खान भी भारत के खि’लाफ ब’यानबा’जी करते रहते है. लेकिन उनको भारत की तरफ से हर बार मु’हं की खानी पड़ती है और उसके बाद भी अपनी ह’रकतों से बाज नहीं आते है. पा’किस्तान के पीएम इमरान खान भारत के खि’लाफ ज’हर उ’गलने की वजह से ही लगातार सु’र्ख़ियों में बने रहते है. भारत में CAA को लेकर हो रहे वि’रोध प्र’दर्शन पर भी इमरान खान कई बार ज’हर उ’गल चुके है और लगातार उ’गल रहे हैं.

इसी के बीच पीएम इमरान खान ने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद वो खुद ही हँसी के पा’त्र बन गए. जिसके बाद लगातार वो लोगो के नि’शाने पर आ गये. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि पा’किस्तान के पीएम इमरान खान के ऑफिस से दिल्ली हिं’सा पर ट्वि’टर पर हिंदी में ट्वी’ट किया जिसमें उन्होंने आ’तंक’वादि’यों को अ’नतक’वाडियो, आ’तंक को अ’तां’क, नि’र्दयी को नि’र्द’ई, क’ट्ट’रता को का’तर’ता, घु’सपै’ठिए को घु’स्बा’थिये लिखा. जिसके बाद से ट्वि’टर पर लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जैसे ही ट्विटर पर इमरान खान को ट्रोल करना शुरू किया वैसे ही हिंदी भाषा के जाने माने कवि कुमार विश्वास ने इमरान के ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा मुंह में क्या है इमरान खान, जो मुंह से ऐसी हिंदी निकल रही है. वही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इमरान को उन्हीं की ‘हिंदी’ में जवाब देते हुए लिखा जब आ’तंक’वादी अपनी घु’सपै’ठिया फो’र्स का नि’र्दयी आ’तंक हिंदी भाषा पर क’ट्ट’रता से फैलाते हैं तो ऐसा हो जाता है, खान साहब.

गौरतलब हैं भारत के खि’लाफ ज’हर उ’गलने वाले इमरान खान अब खुद ही यूजर के नि’शाने पर आ गए है और जम कर ट्रोल हो रहे. उसे अब इसे के जबाव में यूजर ऐसे ऐसे ट्वीट कर रहे है जिसके बाद इमरान खान हँ’सी के पा’त्र बन गए.