फिसड्डी पा’किस्तान ने दी पीएम मोदी को ध’मकी

660

भारत और पा’किस्तान के रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे हैं. पा’किस्तान हमेशा से ही भारत के खि’लाफ चाले चलता आया हैं. जिसका जवाब भारत ने बहुत ही बेहतर ढंग से कई बार पा’किस्तान को दिया हैं. लेकिन पा’किस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता हैं जिसकी वजह से भारत और पा’किस्तान के बीच त’नाव बना रहता हैं वही पा’किस्तान के द्वारा आये दिन भारत पाक सीमा पर सीजफायर उ’लंघ्घन की खबरे आती हैं. जिसके कारण त’नाव की स्थिति बनी रहती हैं.पा’किस्तान भारत से तीन बार यु’द्ध में हा’र का मुहं देख चुका हैं फिर भी भारत को ध’मकियां देता रहता हैं.

हाल ही में आये पा’किस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पा’किस्तान के अधीन वाले कश्मीर में हुए एकजुट सम्मलेन में कहा की अगर भारत के प्रधानमंत्री पा’किस्तान को ख’त्म करने का सोच रहे हैं तो यह उनकी आखिरी गलती होगी. बता दें इमरान खान ने ये बयान पीएम मोदी के एक भा’षण में दिए गए बयान पर दिया हैं. जिसमे पीएम मोदी ने कहा थी भारत की सेना पा’किस्तान को दस दिन में हरा कर धूल चटा सकती हैं. जिसके बाद से पा’किस्तान में इस बयान के बाद से खलवली मच गयी.

इमरान खान के सभा को संबोधित करते हुए काफी भ’ड़काऊ बयान दिए इसी के साथ इमरान खान ने कहा की 5 अगस्त को पीएम मोदी ने जो कदम उठाया था उसके बाद में पूरे भरोसे से कह सकता हूँ एक दिन कश्मीर भी हमारा होगा. जिस दिन कश्मीर से क’र्फ्यू हटेगा उस दिन वहाँ लोगो की भीड़ उमड़ेगी और आजादी की आवाज़ आएगी तब पीएम मोदी का कोई भी पत्ता नहीं चल पायेगा. इमरान खान यही नहीं रुके अपने तीखे शब्दों में कहा की हमने उनके कमांडर को भी छोड़ दिया था क्यूंकि हम शांति चाहते थे.

गौरतलब हैं पा’किस्तान बार बार भारत को ध’मकियां देता आया हैं. लेकिन पा’किस्तान को हर बार मुहं की ही खानी पड़ी हैं जिसकी वजह से पाकिस्तान खुद को अच्छा दिखने और शांति चाहता हैं इसका ढोंग करता दिखा हैं. वहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा हैं.