हैदराबाद में महिला डाक्टर के साथ हुई हरकत जानकार आप भी आगबबूला हो जायेंगे

20915

शुक्रवार की सुबह ऐसी दुखद खबर से हुई कि जिससे पूरा देश एक बार हिल गया. लोग निर्भया को याद करने लगे. दरअसल खबर हैदराबाद की है. जहाँ पर एक महिला डॉक्टर के साथ हैवानियात की सारी हदें पार कर दी गयी है. टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर की बुधवार रात हत्या कर दी गई. डॉक्टर का जला हुआ शव गुरुवार सुबह मिला. शुरुआती जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि हत्या से पहले युवती से दुष्कर्म हुआ होगा. साइबराबाद पुलिस ने इस मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

बुद्धवार को जब महिला डाक्टर अपनी स्कूटी से वापस लौट रही थी, उसी वक्त उसे पता चल कि उसकी स्कूटी पंचर हो गयी है. डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन के पूरी घटना के बारे में बताया.महिला डॉक्टर ने यह भी कहा कि उसके आसपास कुछ अजीब से लोग मौजूद है. इसके कुछ समय बाद महिला डॉक्टर का फोन बंद हो गया. इसके बाद परिवार वालों गुमसुमदी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. अगले दिन महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ, जिसे एक किसान ने देखा था.

शम्शाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी के मुताबिक, ‘‘वेटनरी डॉक्टर को कैरोसिन डालकर जलाया गया. जांच के लिए पुलिस ने 10 टीमें बनाई हैं.” हैदराबाद के कमिश्नर वीसी सज्जानर ने बताया कि चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. हालाँकि इस घटना के सामने आने केबाद सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए है. आक्रोश व्यक्त कर रहे है.

स्कूटी खराब होने के बाद महिला डाक्टर के पास कुछ दरिंदों ने जो किया उससे हर कोई हैरान है. चिंतित है परेशान है. साल खड़ा होता है कि आखिर किस तरफ जा रहा है हमारा समाज! आखिर समाज के लोगों को हो क्या गया है? किसी को परेशानी में देखकर लोग उसकी जान के प्यासे बन जा रहे है. ऐसेतुच्छ अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिय जो इस तरह के अपराधियों के नसों में खून की जगा सजा के नाम का डर दौड़ने लगे!