हैदरबाद : डीएनए रिपोर्ट के बाद अब फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, हुआ ये खुलासा

9096

हैदराबाद में हुए महिला डॉक्टर के साथ हैवा’नियत की घटना से पूरा देश दुखी था. चार युवकों ने मिलकर एक लड़की के साथ इंसानियत की सारी ह’दें पार करते चले गये. हालाँकि अब इस केस जुड़े सभी तथ्य सबूत बनकर सामने आ रहे हैं कि आखिर उस रात बच्ची के साथ किस तरह इन शै’तानों ने हैवा’नियत की थी. अब जांच टीम की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी सामने आ गयी है.

दरअसल हाल ही में महिला डॉक्टर की डीएनए रिपोर्ट सामने आई थी. जिसमें बच्ची का डीएनए और परिवार का डीएनए मैच कर गया था. इसका मतलब ये हुआ कि वो ज’ली हुई बॉ’डी महिला डॉक्टर की ही थी और अब फॉरेंसिक जाँच टीम की रिपोर्ट भी सामने आ गयी है. इस टीम ने जो खुलासा हुआ है वो और पुलिस का दावा एक दम सच साबित होता दिखाई दे रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम फॉरेंसिक टॉक्सिकोलॉजी में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला डॉक्टर की लिवर टिशूज (liver Tissue) में श’राब के अंश मिले हैं. बता दें कि घटना के तुरंत बाद पुलिस ने कहा था कि आरोपियों ने डॉक्टर का रे’प और म’र्डर करने से पहले जबरदस्ती श’राब भी पिलाई थी. अब पुलिस के इन दावों की पुष्टि हो गई है.

इसी के साथ जाँच में इस बात की भी पुष्टि हो गयी है कि इन चारों से महिला के साथ रे’प किया था. घटना के बाद गिरफ्तार चारो आरोपियों का उस वक्त एनका’उंटर कर दिया गया था जब उन्हें पुलिस घटनास्थल पर जाँच के लिए ले गयी थी. पुलिस के मुताबिक़ चारो आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी, इसके बाद एनका’उंटर में चारो मा’रे गये. इसके साथ ही पूरे देश में एक तरह लोग खुश थे तो दूसरी तरफ कुछ लोग इस एनकाउंटर पर सवाल भी खड़ा कर रहे थे.