हैदराबाद : एक और दिल को झकझोर देने वाला खुलासा, खौला उठेगा आपका खून

11484

हैदराबाद की घटना हुए लगभग हफ्ते बीत चुके है लेकिन अब जो खुलासे निकल कर सामने आ रहे है और हैरान और परेशान कर देने वाले है. आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है और इस पूछताछ में जो खुलासे सामने आ रहे है वो वाकई झकझोर देने वाले है.

दरअसल जो स्थानीय मीडिया के जरिये सामने आ रही खबरों के मुताबिक़ सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है लेकिन खुलासे भी एक के बाद एक ऐसे हो रहे है जो आपको परेशान कर सकते है. दरअसल एक आरोपी ने कहा कि जिस वक्त लड़की पर पेट्रोल डाल कर ज ला या गया उस वक्त जो जिन्दा थी. मतलब जिन्दा लड़की पर ही पेट्रोल डाल कर इन दरिंदो ने उसे जला दिया.

जेल स्टाफ से बातचीत में मुख्य आरोपी ने यह बात कबूली. आरोपी ने बताया है कि दु ष्क र्म के बाद महिला भाग न जाए, इसके लिए उसके हाथ पैर बांध दिए थे. इसके बाद जबरन शराब पिलाई. जब वह बेहोश हो गई, तब लॉरी में डालकर पुल के नीचे लाए और जला दिया. हालाँकि उसने बताया कि पहले हमें लगा कि वो अब जिन्दा नही है लेकिन जब आग लगाईं तब पता चला कि वो जिन्दा थी.

आपको बता दें कि हैदराबाद में अस्पताल में वापस घर लौट रही महिला डाक्टर अचानक लापता हो गयी थी. अगले दिन उसका मृत शरीर एक ब्रिज के नीचे जला हुआ मिला था. इसके बाद ये घटना आग की तरह पूरे देश में फैलती चली गयी. पूरे देश में आक्रोश था. हालाँकि अब आरोपियों की गिरफ्तारी हो गयी है और मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का फैसला भी ले लिया गया है.

जैसा कि आप जानते है कि पीडिता की मां की तरफ से लगातर सजा दिए जाने की मांग की जा रही है.