Vikram Vedha: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और GF सबा आजाद ने फिल्म ‘विक्रम वेधा’ पर दिया ऐसा रिएक्शन 

0
1110

ऋतिक रोशन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की यह फिल्म काफी समय से चर्चा में हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक सहित बॉलीवुड सितारे भी अपना रिव्यू शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन और उनकी वर्तमान गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने फिल्म विक्रम वेधा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्रम वेदा का पोस्टर शेयर करके रितिक और सैफ अली खान को बधाई दी. सुजैन ने अपने उसके कैप्शन में लिखा -‘रा रा रा रा…रूम, अब तक की मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक है. एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म बनाने के लिए बधाई हो सैफ अली खान, रितिक रोशन और पूरी टीम को, विक्रम वेधा एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है.’

सुजैन खान के बाद ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर  पोस्ट किया और फैन्स से फिल्म देखने के लिए टिकट बुक करने की गुजारिश भी की. सुजैन और सभा का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऋतिक फैन इन दोनों की पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दे ऋतिक रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सभा इससे पहले भी फिल्म को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट कर चुकी हैं. उन्होंने पहले भी फिल्म का लुक टीजर और ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

बता दे रितिक रोशन की विक्रम वेधा पुष्कर और गायत्री की तमिल फिल्म विक्रम वेधा का रीमेक है. जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. तमिल विक्रम वेधा में अभिनेता आर माधवन और विजय सेतुपति थे. बता दे रितिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा को भी पुष्कर और गायत्री नहीं डायरेक्ट किया है.