गृह मंत्री के पोते से इश्क़ फरमाती थी सारा अली खान

696

लगातार दो फिल्में हिट देने के बाद हमेशा सुर्खियों में रहने वाली स्टार किड और अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने रिलेशनशिप और ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया है।काफी समय से उनकी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था। इन सबके बीच सारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर जो खुलासा किया उससे उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे. सारा ने अब ताजा इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर बात की। सारा अली खान ने बताया कि वह एक बार एक राजनेता के बेटे को डेट कर चुकी हैं। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टूडे की खबर के अनुसार, सारा अली खान ने बताया है कि उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के अलावा आज तक किसी को भी डेट नहीं किया है।


हाल ही में बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकीं सारा अली खान ने भले ही अब तक केवल दो फिल्में की हों, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती नजर आ रही। उधर जाह्नवी भी ‘धड़क’ से डेब्यू करने के बाद फिल्म ‘तख्त’ के अलावा IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में नजर आने को तैयार हैं।गौरतलब है कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड देश के पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया थे। वीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सारा अली खान ने विस्तार में बताया।
सारा अली खान के अनुसार, ‘वीर पहाड़िया ही इकलौते शख्स हैं, जिसे मैंने डेट किया है, उनके अलावा मैंने आज तक किसी को भी डेट नहीं किया।’

वैसे करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी सैफ अली खान ने यह बताया था कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से मिल चुके हैं और उसके साथ ड्रिंक भी कर चुके हैं। उन्‍होंने यह भी कहा था कि वह काफी ओपन माइइंडेड हैं साथ ही काफी फ्रेंडली भी। हालांकि, साल 2016 में शुरू हुए इस रिश्ते का अंत भी जल्द ही हो गया। वीर पहाड़िया के बारे में और भी खुलासे करते हुए कहा- हमारे रिश्ते के बीच किसी तरह की परेशानी भी नहीं आई थी और ना ही वीर ने मेरा दिल तोड़ा था, एक अच्छे मोड़ पर सब कुछ हमने अपनी मर्जी से ही खत्म कर दिया था।’ बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सारा अली खान साल 2016 में वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में थीं, और एक साल बाद रिश्ता टूट गया था। इंडिया टूडे के अनुसार वीर ने रिलेशनशिप के दौरान सारा अली खान को रिंग तक दी थी। गौरतलब है कि वीर पहाड़िया सारा के पिता सैफ अली खान से एक पार्टी के दौरान मिल भी चुके हैं। अब सारा अली खान सिंगल हैं।आपको बता दें कि सारा अली खान की दो फिल्में ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी धमाल मचाया।

हालांकि, बताया गया था कि जाह्नवी की मां श्रीदेवी इन खबरों से काफी अपसेट थीं और उन्होंने यह सब खत्म करने को कहा था और अपना ध्यान करियर पर लगाने की सलाह दी थी। जाह्नवी और शिखर के रिलेशनशिप को लेकर भी साल 2016 में ही चर्चा शुरू हुई थी। दरअसल किसी पार्टी में ली गई इनकी किसिंग तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी और इसके बाद इनके अफेयर को लेकर काफी चर्चा हुई।दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था। ‘सिंबा’ तो उनकी 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली फिल्म भी बन गई है। सारा अली खान के वर्क फ्रेंट की बात करें तो, जल्द ही वह ‘लव आजकल 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं।

सारा अली खान ने इस इंटरव्यू में बहुत ही बेबाकी से सारे सवालों के जबाव देती रहीं. ऐसी अफवाह थी कि वीर पहाड़िया के भाई शिखर पहाड़िया जाह्नवी कपूर को उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले डेट कर चुके हैं. इस इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया कि वह फिलहाल किसी को डेट कर रही हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “अगर मैं सिंगल नहीं हूं तो आपको लगेगा कि मैं किसी को डेट कर रही हूं, लेकिन मैं सिंगल हूं. मैं किसी को डेट नहीं कर रही “

सारा अली खान से इंटरव्यू में आगे पूछा गया कि उन्होंने अपनी डेट लाइफ में ‘हार्टब्रेक’ का अनुभव किया है. इस सवा के जवाब में उन्होंने कहा, “नहीं कभी नहीं, अभी तक ऐसा नहीं हुआ.
” ऐसी खबर है कि ‘लव आज कल पार्ट 2’ में वो नजर आ सकती है. उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन और सैफ अली खान होंगे.