ये सुपर स्टार अभिनेता हो गए कोरोना वायरस के शि’कार

124

कोरोना वायरस की च’पेट में चीन के अलावा अब और भी देश आ चुकी है. जिसके का’रण अब लोगो को अपना ध्यान रखने कि सलाह दी जा रही है बता दें चीन के वुहान शहर में फै’ले कोरोना वायरस क वजह से अभी कई लोगो की मौ’त हो चुकी है जिसकी वजह जिन लोगो में इस वायरस के लक्षण पाए जा रहे है उनका इलाज किया जा रहा है. जिसके चलते भारत के अलावा भी कई देशो में कोरोना वायरस अब फैल चुका है.

वहीं फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे और द पोस्ट जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. बता दें टॉम ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग केलिए गए थे जहाँ से वापसी के दौरान उनको ठण्ड लगने लगी और शरीर पर रैशेज की दिक्कत होने लगी. जिसके बाद उन्होंने अपना और अपनी पत्नी का टेस्ट करवाया जिसमें दोनों लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए.

आपको बता दें टॉम ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया से शूटिंग करके वापस आ रहे थे और आते समय उनको ज्यादा ठण्ड लगी, सर्दी जुकाम और शरीर में रैसेस की दिक्कत होने लगी. उन्होंने जहाँ पर कोरोना वायरस को लेकर टेस्ट किया जा रहा था वहां अपना टेस्ट करवाया और दोनों ही लोग पॉजिटिव पाए गए.

जिसके चलते अब दोनों का ही इलाज चल रहा है. और दोनों को ख़ास ध्यान रखने की सलाह भी दी गयी है. गौरतलब है अभी तक कोरोना वायरस की वजह से कई लोगो की मौ’त हो गयी है और कई लोग अभी भी इस वायरस से सं’क्रमित है. जिसके चलते उनको सलाह दी गयी है. वो अपना ध्यान रखे और अपने आस पास के लोगो का भी, ताकि उनसे यह वायरस किसी और में न फैले साथ ही भीड़ वाली जगहों पर जाने से भी बचे.