शा’हीन बा’ग़ में हो रहे प्र’दर्शन को लेकर हिं’दू से’ना ने कर दिया बड़ा ऐलान

3312

दिल्ली में एक तरफ विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार-प्रसार अपने चरम स्थल पर पहुंच गया है. वहीं दूसरी तरफ शाहीनबाग़ में हो रहे विरोध प्रदर्शन की भी चर्चाएँ कम होने का नाम नही ले रही हैं. दिल्ली के शाहीनबाग़ में CAA और NRC को लेकर जो प्रदर्शन हो रहा है वो चुनाव में भी बड़ा मुद्दा बन चुका है. जी हाँ पूरे देश की मीडिया और जनता की नजरें यहाँ होने वाले विरोध-प्रदर्शन पर बनी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें भारतीय जनता पार्टी विपक्षी दलों को लगातार इस प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहरा रही है और कह रही है कि कांग्रेस और आप पार्टी लोगों को उकसा और भड़का रही है जिससे लोग प्रदर्शन करने पहुंच रहे हैं. ऐसे में हिंदू सेना ने शाहीनबाग़ में हो रहे प्रदर्शन को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. जी हाँ हिंदू सेना ने कहा है कि वो लोग मिलकर 2 फरवरी को शाहीनबाग़ को खाली करवाएंगे.

दरअसल शाहीनबाग़ में हो रहे प्रदर्शन से वहां से गुजरने वाली आम जनता को भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है, इसके बावजूद भी वह लोग वहां से हटने का नाम नही ले रहे हैं. अब हिंदू सेना ने इसे खाली करवाने का ऐलान किया है और एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि शाहीन बाग़ विरोधियों का अड्डा बन चुका है और वहां मौजूद लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं.

गौरतलब है कि हिंदू सेना की तरफ से जारी की गयी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि ‘सीएए के बहाने शाहीन बाग रोड जाम कर लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, शाहीन बाग देश विरोधियों का अड्डा बन चुका है. ये धरना पीएफआई के ऑफिस के नीचे चल रहा है और पीएफआई का नाम देश में हिंसा फैलाने में भी सामने आया है. यह संगठन आतंकी संगठन सिमी का दूसरा रूप है.’

इसी के साथ हिंदू सेना ने सभी राष्ट्रवादी पार्टियों और आसपास के निवासी लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो सभी लोग पहुंचे और 2 फरवरी को शाहीन बाग़ और रोड खाली करवाएं.