हिमांशी ने शहनाज के लिए दिखाया प्यार , खुलकर कहीं ये बातें- BigBoss update

1156

बिग बॉस सीजन 13 शुरू से ही चर्चाओं में है, कभी इसके कंटेस्टेंट को लेकर तो कभी सलमान खान को लेकर, इस सीजन में घर के अंदर जो कुछ भी हो रहा है उसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, सिद्धार्थ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और शहनाज गिल की क्यूट हरकतें भी दर्शकों को खूब भा रही हैं. बिग बॉस में ऐसा ही एक रोमांचक हिस्सा हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच का कोल्ड वार भी है, जो कि घर के बाहर कुछ समय पहले शुरू हुआ था और कुछ दिन तक घर के अंदर भी दोनों के बीच देखने को मिला था.  

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना और शहनाज गिल में जो भी कंट्रोवर्सी है वो दुनियाभर को पता है. लेकिन शायद अब दोनों के रिश्ते में थोडा चेंज आ रहा है, अब हिमांशी खुराना शहनाज के संग अपनी कड़वाहट को भुलाकर एक नई शुरुआत कर चुकीं हैं और उन्हें सपोर्ट भी करने लगी हैं.

हिमांशी ने शहनाज के लिए क्या स्टैंड लिया ?

कुछ दिन पहले घर के अंदर दरअसल, शहनाज और माहिरा के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद माहिरा ने शहनाज पर तंज कसते हुए कहा था कि शहनाज पारस छाबड़ा और माहिर की दोस्ती से जलन रखती है तो वहीं दूसरी तरफ जब वीकेंड का वार वाले एपिसोड में एक टास्क के दौरान मल्लिका शेहरावत ने पारस और माहिरा शर्मा की दोस्ती पर मजाकिया अंदाज में शहनाज से पूछा था कि क्या आपको जलन होती है. शायद इस बात से शहनाज बेहद आहत हो गईं थीं इसलिए टास्क के बाद वो बेहद इमोशनल नजर आई, उनका कहना था कि उनको जैलस का टैग क्यों दिया जा रहा है. इस बात के बीच अब शहनाज के सपोर्ट में उनकी सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना खुलकर सामने आई हैं, हिमांशी ने कलर्स द्वारा किये गये एक के ट्वीट को रीट्वीट क्या और शहनाज की तारीफ करते हुए माहिरा पर जमकर निशाना भी साधा है, अपने रिट्वीट में हिमांशी ने लिखा- “सच में अगर सामने कटरीना कैफ हो तो जेलस तो बनता है, लेकिन माहिरा और पारस से तो जेलसी भी शरमा जाए. अपनी लाइफ में ऐसा कॉन्फिडेंस मुझे भी चाहिए शहनाज.”

गौरतलब है शो में एक समय हिमांशी और आसिम के बीच रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चे रहे थे,  अब हिमांशी शो से निकलने के बाद भी लगातार बाहर से आसिम को अपना समर्थन कर रही हैं. जब आसिम घर के नए कैप्टन चुने गये थे तब भी हिमांशी ने खुलकर ख़ुशी बयां की थी.