कांग्रेस ने ‘असम बचाओं’ कैंपेन में यूज की ताइवान की तस्वीर, बीजेपी ने साधा निशाना, कही ये बात

देश के पांच राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने है जिसके लिए चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि असम में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. दरअसल चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल जनता को लुभाने के लिए अपनी नयी नयी तरकीब निकालने मे लगे हुए है. जिसकी वजह से असम चुनाव के पहले काफी हलचल देखने को मिल रही है.

बता दें कि कांग्रेस ने असम में चाय के बागानों को चुनावी मुद्दा बनाया है. ताकि असम की जनता को लुभा सके और इस चुनाव में अपनी जीत दर्ज कर सके. लेकिन इन्हीं सब बातों के बीच  एक छोटी सी गलती की वज़ह से एक बार फिर बीजेपी को कांग्रेस को ट्रोल करने का मौका मिल गया है. जानकारी के लिए बता दें काँग्रेस ने असम के लिए एक कैंपन शुरू किया है असम बचाओ. इसके लिए एक आधिकारिक फेसबुक पेज और कैंपेन का विज्ञापन बनाया गया. लेकिन इस विज्ञापन में जो तस्वीर लगायी गयी है उस तस्वीर की वज़ह से अब काँग्रेस बीजेपी के निशाने पर आ गई है.

बता दें कि असम सरकार में मंत्री हिमांता बिस्व सरमा ने कांग्रेस के विज्ञापन की तस्वीरों का स्क्रीन शॉट लेकर ट्वीट किया. इसमें उन्होंने इन तस्वीरों को ट्वीट करने के साथ लिखा, ‘कांग्रेस के आधिकारिक कैंपेन पेज में टी गार्डन की जो तस्वीर प्रयोग की गई है, वह ताइवान की है.. कहते हैं असम बचाओ.’ इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि ‘कांग्रेस के नेता क्या असम को पहचान नहीं सकते? यह असम और हमारे राज्य में चाय के बागानों में काम करने वालों का अपमान है.’ साथ ही साथ हिमांता ने इसके आगे #CongressInsultsAssam भी लिखा. जिसके थोड़ी ही देर बाद ये ट्वीट वायरल होना शुरू हो गया. जाहिर है कि असम में तीन चरणों मे चुनाव होने है जिसका नतीज़ा 2 मई को आना है.

Related Articles