दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की अचानक बिगड़ी तबियत, तेज बुखार सांस लेने में तकलीफ के बाद…

267

देश में कोरोना का संकट लगातार बरकरार है. भारत में पिछले 24 घन्टे में करीब 10 हजार से ज्यादा मरीज बढ़ने के बाद अब देश में कुल मरीजों की संख्या 3 लाख 40 हजार के पार हो चली है. देश में इस समय अगर सबसे ज्यादा स्थिति खराब है तो वो महाराष्ट्र में है. हर दिन सैंकड़ों लोग अपनी जान दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें देश में अगर महाराष्ट्र से ज्यादा इस समय स्थिति कहीं खराब है तो वो देश की राजधानी दिल्ली की है. दिल्ली में अब बहुत तेजी से मरीज बढ़ रहे हैं. जिसके बाद अब हालात बहुत खराब है. देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद दिल्ली को लेकर चिंतित हैं और एक्शन में आ गये हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है जिसे जानने के बाद आपको भी झटका लग सकता है.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की अचानक से तबियत खराब हुई है. तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें राजीव गाँधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उनका ऑक्सीजन लेवल काफी नीचे है. बताया जा रहा है कि उनका भी कोरोना टेस्ट करवाया जायेगा. कल रात से ही उन्हें तेज बुखार था.

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भी अचानक से बुखार खांसी की शिकायत थी. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो रिपोर्ट निगेटिव आई जिसके बाद उन्हें राहत की सांसद ली. सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि अगर सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आती है तो हड़कंप मच सकता है क्योकि वह गृह मंत्रालय की बैठक में शामिल हुए थे. ऐसा होता है तो कई नेता क्वारंटाइन हो सकते हैं. दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या 42829 पहुंच गयी है.