हरियाणा में गौत’स्करों ने गो’ली मा’र कर की गौरक्षक की ह’त्या

647

हरियाणा के पलवल में कुछ गौत’स्करों ने एक गौरक्षक की गो’ली मा’र कर ह’त्या कर दी . गौरक्षक का नाम गोपाल बताया जा रहा है . गौत’स्कर उसकी ह’त्या करने के बाद घटनास्थल से फ’रार हो गए . गो’ली लगने के बाद गोपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक उसकी मौ’त हो चुकी थी . पुलिस ने अज्ञात गौत’स्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है .

प्रतीकात्मक तस्वीर

35 वर्षीय गोपाल सौंदहद गाँव गौरक्षक दल से जुड़ा हुआ था . न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक़ गोपाल के दोस्त सोनू के मुताबिक़ सोमवार की शाम को गोपाल बाइक लेकर अपने खेत में घुमने गया हुआ था तभी उसे खबर मिली कि कुछ गौत’स्कर गाय को त’स्करी कर होड़ल-नूंहमार्ग से ले जाने वाले हैं . सूचना पाकर गोपाल गौत’स्करों का पीछा करने लगा और साथ ही साथ अपने साथियों को भी इस बारे में जानकारी दे रहा था इसी दौरान त’स्करों की गाडी के पीछे बैठे एक आदमी ने गोपाल को गो’ली मा’र दी और वहां से फ’रार हो गए. जब गोपाल के साथी मौके पर पहुंचे तो वो सड़क पर लहुल’हान पड़ा था. उसे इलाज के लिए होड़ल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया .

खू’न काफी बह जाने के कारण गोपाल की हालत काफी नाजुक थी . डॉक्टरों ने उसे पलवल रेफर किया लेकिन रास्ते में ही उसकी जा’न चली गई . खबर मिलने पर पुलिस पहुंची . एएसआई जोगेंद्र ने बताया कि गोपाल के भाई की शिकायत पर अज्ञात गौत’स्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर गौत’स्करों की खोज की जा रही है .