संसद में राहुल गाँधी के बयान पर बोले हर्षवर्धन सिंह तो हा’था पाई के लिए दौड़ पड़े कांग्रेस सासंद

1627

अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवा छह महीने बाद पीएम नरेंद्र मोदी को डंडे से पीटेंगे. उनके इस तंज के बाद गुरूवार को लोकसभा में पीएम मोदी ने उन्हें जवाब दिया. पीएम मोदी ने कहा कि वह इससे निपटने के लिए तैयार हैं.

जानकारी के लिए बता दें शुक्रवार को लोकसभा में उस वक्त भारी हंगामा हो गया जब केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह राहुल गाँधी के इस बयान का जिक्र करते हुए बोल रहे थे कि तभी कांग्रेस के सांसद मनिकाम टैगौर इतने नाराज हो जाते हैं कि वह अपनी जगह से उठकर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह की तरफ हाथापाई के इरादे से दौड़ पड़ते हैं.

जैसे ही कांग्रेस सांसद हर्षवर्धन की तरफ हाथापाई के लिए दौड़े उसी वक्त बीच में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य लोग आ गये जिन्होंने उन्हें रोक दिया. लोकसभा में कांग्रेस सासंद द्वारा जिस वक्त ये हरकत की जा रही थी तो उस वक्त कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भी सदन में मौजूद थे. इस हरकत के बाद बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने कहा सदन में आज जो भी घटना हुई है ये भारत के लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

गौरतलब है कि एक चुनावी सभा के दौरान राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को लेकर ये बयान दिया था कि छह महीने बाद देश का युवा उन्हें पीटता हुआ नजर आएगा. जिसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा था कि वह अपने आप को यह सहने के लिए तैयार कर लेंगे अच्छा हुआ आपने पहले से ही बता दिया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पीठ के लिए मजबूत बना लूँगा.