हार्दिक पटेल का ऐसा स्वागत किया कांग्रेस ने जैसा उन्होंने सोचा भी नही था

904

जैसे जैसे चुनाव पास आ rha है, वैसे वैसे कोंग्रेस बोखला रही है, अपने पार्टी में हार्दिक पटेल का स्वागत कर , फिर unkay सुहाग रात वाले scence दिखा रही है। हार्दिक पटेल का नाम तो आप सबने सुना होगा। गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता है भाई ।आजकल कांग्रेस से उनकी यारी के चर्चे भी है । चर्चा एक और वजह से भी है, आंदोलन ? नही क्रांति ? नही असल मे ये अलग तरीके की क्रांति है ।MMS क्रांति पहले भी एक MMS आया था मार्किट में हिट रहा, उसकी अपार सफलता के बाद अब पेश है पार्ट 2 जिसे लांच किया है, गुजरात कांग्रेस की ऑफिसियल वेबसाइट ने । तस्वीरें बोलती है, अगर आप भी ऐसा मानते हो तो देखिए ये तस्वीर क्या बोल रही है

. वैसे रगिनी mms २ के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं, कही पॉलिटिक्स से बॉलीवुड तक पर अपना क़ब्ज़ा नहीं ज़माना चाहती है ये congress हो सकता है ये ऑडिशन क्लिप के तौर पर use करना चाहती हो। लेकिन इतिहास गवाह है की जब जब लड़की बीच में आई है तब तब क्लेश हुआ है, अब देखिए ना क्लिप क्यों वाइरल हुआ क्योंकि लड़की थी, अरे बाबू भैया लड़की का चक्कर है।

देखिये माना उनका नाम हार्दिक है लेकिन ऐसे हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन कौन करता है भला। बेचारे की गलती क्या थी, ये वीडियो भी तब का था, जब उसकी शादी भी नही हुई थी। उम्र का बहाव था गलती हो गयी।तो जान ले लोगे, गोली मार दोगे। यही तो भविष्य के नेता है। अपने नेता के बेडरूम में कौन झांकता है भाई कांग्रेस वालों। गलत बात बहुत गलत बात है। अब भाई कुंडी मत खटकाओ राजा , सीधा अंडर आओ राजा गाने को , को इतना सीरीयस कौन लेता है? भाई लेकिन हार्दिक को थोड़ा ध्यान देना चाहिए था ना, अब कहा कहा लिखा rhega यात्री अपने saman की रक्षा ख़ुद करें जाने गुजरात के पाटीदार लोग क्या सोच रहे होंगे कि उनके लाडले के साथ ऐसे किया जा रहा है। एक mms ही तो है कौन सा कोई घोटाला है..??

MMS से समाज के लोगो का मनोरंजन होता है और हार्दिक भइया समाजसेवी है तो क्या दिक्कत है। कर्म करते करते थक गए कुछ न हुआ इसलिए उन्होंने कांड कर दिया देख लो कांड काम आ गया । हालांकि कांग्रेस के लोग तो बता रहे है वेबसाइट हैक हुई है, अब हैक हुई है या जो भी हुई है।उससे क्या जनता को एंटरटेनमेंट चाहिये वो तो मिल रहा है। बाकी तो सब ठीक है ।