अचानक सगाई कर कोहली को भी चौका दिया हार्दिक ने, कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

2830

टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के पहले ही दिन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर सब को हैरत में डाल दिया. हालाँकि दोनों के रिश्ते की हग्रैयाँ देख कर अंदेशा तो सबको था कि दोनों जल्द ही सगाई या शादी कर सकते हैं. लेकिन पांड्या अपने फैन्स को 2020 के पहले दिन ऐसा शानदार सरप्राइज देंगे इसका अंदाजा किसी को नहीं था.

पांड्या ने जैसे ही अपने सगाई की खबर ब्रेक की वैसे ही सब चौंक पड़े. उनके टीममेट और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस खबर से सरप्राइज्ड रह गए. उन्होंने पांड्या को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो हार्दिक, क्या शानदार सरप्राइज दिया है. अच्छे भविष्य के लिए बहुत बहुत बधाइयाँ, भगवान भला करे.’

पांड्या को बधाई देने वालों में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत के लोग शामिल रहे. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने नताशा से दुबई में एक क्रूज पर सगाई की और उसकी तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिन्दुस्तान’ हार्दिक ने कई तस्वीरें पोस्ट की जिसमे वो घुटनों पर बैठ कर नताशा को फ़िल्मी अंदाज में प्रपोज कर रहे हैं, एक दूसरी तस्वीर में वो नताशा को चूम रहे हैं. उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आपको बता दें कि दोनों एक दुसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे.