नए साल पर हार्दिक पांड्या ने शेयर की अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो और लिखा ‘पटाखा’

3431

2019 को विदा कर लोगों ने 2020 में दस्तक दी. क्या आम और क्या खास सभी पुरे जोश खरोश के साथ नए साल के स्वागत में व्यस्त हैं.  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या खेल के मैदान से भले ही दूर हों लेकिन नए साल के जश्न से दूर नहीं रह पाए. नए साल के अवसर पर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक के साथ एक तस्वीर शेयर की. लेकिन उस तस्वीर पर उन्होंने ऐसा कैप्शन दिया कि सभी लोग मज़े लूटने चले आये. टीम इंडिया में उनके साथी यजुवेंद्र चहल और केएल राहुल ने भी तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया.

हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘साल की शुरुआत अपनी पटाखा के साथ कर रहा हूं।’ फैन्स हार्दिक कि इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और हमेशा साथ रहने की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें कि हार्दिक की गर्लफ्रेंड नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. वो रियेलिटी शो नच बलिये में हिस्सा लेने भारत आईं थी तभी उनकी मुलाक़ात हार्दिक से हुई.

हार्दिक और नताशा काफी लम्बे वक़्त से एक दुसरे को डेट कर रहे है. हार्दिक अपने परिवार से नताशा की मुलाक़ात भी करवा चुके हैं और सबको नताशा पसंद भी है. अगस्त महीने में हुए एक पारिवारिक पार्टी में हार्दिक ने सबसे नताशा की मुलाक़ात कराई थी. उम्मीद है नए साल में दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे.