हार्दिक पांड्या ने अपनी पटाखा गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, बाहों में भर कर शेयर की फोटो

6713

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पटाखा गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली. पंड्या ने क्रूज पर नताशा के साथ सगाई की और इस दौरान की दो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नताशा हार्दिक की बाहों में है और अपनी चमचमाती अंगूठी दिखा रही है. तस्वीरों में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

हार्दिक ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान. साथ ही पंड्या ने सगाई की डेट 01-01-2020 बताया है. नताशा ने भी इन्स्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की है.उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे हार्दिक फ़िल्मी अंदाज में घुटने पर बैठ कर उन्हें प्रपोज कर रहे हैं और चूम रहे हैं. हार्दिक की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैन्स उन्हें नए जीवन की बधाइयाँ दे रहे हैं.

इससे पहले हार्दिक ने नताशा के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था ‘पटाखा’. उन्होंने नताशा के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था “साल की शुरुआत अपने फायरवर्क (पटाखा) के साथ कर रहा हूं,”  इसके कुछ ही घंटों बाद पंड्या ने सगाई की तस्वीर शेयर कर पूरी दुनिया को अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बताया.

हार्दिक और नताशा की सगाई की तस्वीरों पर हार्दिक के साथी खिलाड़ी भी बधाईयाँ दे रहे हैं और दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. हार्दिक अभी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं साथ ही अब अपनी नयी ज़िन्दगी को इंजॉय भी कर रहे हैं. उनकी मंगेतर नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और उन्होंने रियेलिटी शो नच बलिये में भी हिस्सा लिया है.