भिंडरावाले को शहीद बता कर पूरे देश के निशाने पर आये हरभजन सिंह ने अब मांगी माफ़ी, बताई वजह क्यों शेयर की थी पोस्ट ?

75

ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर खालिस्तानी आतंकी जनरैल सिंह भिंडरावाले को शहीद बता कर लोगों के निशाने पर आये स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अब बैकफुट पर आते हुए माफ़ी मांग ली है. हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक माफ़ीनामा पोस्ट किया और कहा कि उनसे अनजाने में विवादित पोस्ट हो गया था.उन्होंने देश के लिए खून और पसीना बहाया है इसलिए वो कभी देश विरोधी ताकतों का समर्थन नहीं कर सकतें.

हरभजन ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘इंस्टाग्राम पर कल लगाई गई एक स्टोरी के लिए मैं माफी के साथ सफाई देना चाहता हूं. वो वॉट्सएप्प पर प्राप्त एक तस्वीर थी, जिसे बिना पढ़े और समझे मैंने शेयर कर दी. मैं अपनी गलती स्वीकारता हूं. न तो मैं उस विचारधारा का समर्थक हूं और न ही उनमें से किसी व्यक्ति का. मैं एक सिख हूं, जो देश के लिए लड़ेगा न कि खिलाफ. अपने देशवासियों की भावनाओं को ठोस पहुंचाने के लिए मैं बिना शर्त माफी मांग रहा हूं. मैंने 20 साल अपना खेल-पसीना देश के लिए बहाया है और जो भी हिंदुस्तान के खिलाफ है, हमेशा उसके खिलाफ ही रहूंगा.’

आपको बता दें कि 6 जून को ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं बरसी थी. इसी तारीख को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में हुए सैन्य कार्रवाई में खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले मारा गया था. भले ही भिंडरावाले मारा गया हो लेकिन उसके समर्थक अब भी 6 जून को उसकी बरसी मनाते हैं, उए शहीद बताते हैं और स्वर्ण मंदिर में खालिस्तानी झंडा लहराते हैं.