मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को बड़ा झटका, कांग्रेस के इस लापता विधायक ने दिया इस्तीफा

मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल होना कम नहीं हो रही हैं. एमपी में कमलनाथ सरकार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार विधायकों के गायब होने और संपर्क में न होने की खबरों के बीच सामने आया था कि कांग्रेस के सभी विधायक अब सीएम कमलनाथ के संपर्क में है. अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के विधायक ने बड़ा कदम उठाते हुए अपना रास्ता बदल लिया है.

जानकारी के लिए बता दें मध्यप्रदेश में पिछले काफी समय से हो रही खींचतान के चलते कांग्रेस के एक विधायक ने इस्तीफा दे दिया है. मंदसौर से सुवासरा से विधायक हरदीप सिंह डंग ने विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा दे दिया है. कहा जा रहा है कि हरदीप सिंह डंग उन चार विधायकों में से एक हैं जिन्हें बेंगलुरु में रखने की बात पिछले दिनों कही जा रही थी. अब उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया है.

विधायक हरदीप सिंह ने इस्तीफा देने के बाद अपना दर्द बयाँ किया है. उन्होंने कहा है कि मेरी लगातार उपेक्षा की जा रही है. कोई भी मंत्री काम करने को तैयार नहीं रहता, मुझे जनता के काम करवाने के लिए भोपाल के चक्कर काटने पड़ते हैं में किसी एक गुट का नहीं बल्कि कांग्रेस का रहा हूँ. उन्होंने कहा मैं किसी एक गुट का नहीं हूँ इसीलिए मुझे इतनी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक ने कमलनाथ सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार में दलाल और भ्रष्टाचारी बैठे हुए हैं. क्षेत्र के विकास के लिए आवदेन पर बजट में कमी है बताई जाती है. उन्होंने कहा है कि मंत्रियों के क्षेत्र में बिना किसी बाधा के पूरे काम हो रहे हैं. इन्ही वजहों के चलते उन्होंने पार्टी से किनारा करके अपना इस्तीफा सौंप दिया है. उनके इस्तीफे के बाद हलचल मच गयी है.