कांग्रेस के कोरोना पॉजिटिव विधायक ने गुजरात के CM को डाल दिया खतरे में, CM का हुआ कोरोना टेस्ट, रिजल्ट का इंतज़ार

1236

कोरो’ना वायरस आज अपने चरम पर चल रहा है. कोरो’ना ने देश को अपनी चपेट में ले रखा है. कोरो’ना वायरस की वजह से आज देश के हर कोने से मरीज मिल रहें हैं आये दिन. कोरो’ना वायरस को बढ़ता हुआ देख पीएम मोदी ने देश के अंदर लॉक डाउन की मियाद को भी 3 मई तक कर दिया है ताकि वो कोरो’ना को रोक सकें. कोरो’ना की च’पेट में इस वक़्त गुजरात भी आ चूका हैं.  

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का कोरो’ना टेस्ट हो गया है. गुजरात सरकार का कहना है कि सीएम रुपाणी की तबीयत सही है और वह पूरी तरह नॉर्मल हैं, लेकिन उन्होंने होम क्वारनटीन होने का फैसला किया है. अब सीएम अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कामकाज देखेंगे. दरअसल, सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला की बैठक हुई थी. कल ही इमरान खेड़ावाला कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद आज सीएम विजय रुपाणी का कोरो’ना टेस्ट किया गया. सीएम और डिप्टी सीएम दोनों को एहतियात बरतने के लिए कहा गया है.

गुजरात के मुख्यमंत्री के सचिव अश्विनी कुमार ने बताया कि ‘सीएम विजय रूपानी ने आज सुबह डॉक्टर आरके पटेल और डॉक्टर अतुल पटेल से स्वास्थ्य जांच कराई. सीएम पूरी तरह से ठीक हैं.’ फिलहाल वो वीडियो कॉन्फ्रेंस, वीडियो कॉलिंग और टेलीफोन कॉल के माध्यम से काम कर रहे हैं. अगले एक सप्ताह तक मुख्यमंत्री आवास पर किसी भी विजिटर के आने की इजाजत नहीं है.

अब ये देखना है की कांग्रेस के विधायक खेडावाला किस किस से मुलाकात की है उन्होंने उसके बाद उन सबकी जाँच की जाएगी. अब सभी मंत्री लोगों के पसीने छुट गए हैं. जबसे ये पता चला है कि खेडावाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. इन सबके बीच मुख्यमंत्री विजय रुपानी और डिप्टी सी एम नितिन पटेल ने भी खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है.  अब दोनो लोगों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद सब कुछ साफ हो जायेगा. लेकिन उन्होंने खुद को एतियातन सबसे अलग कर लिया है. रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.