दिल्ली में प्रचार के दौरान बोले गिरिराज सिंह, 8 फरवरी को कमल पर ही बटन दबाना तभी म’रेंगे ग’द्दार

573

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है. 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सभी दलों ने कमर कस की है और जमकर प्रचार-प्रसार करने में लग गये हैं. वहीं सभी दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. ऐसे में अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिर्राज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है.

जानकारी के लिए बता दें गिर्राज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए अपील की है कि ‘ वे कमल को वोट देन तभी गद्दार मरेंगे’. उन्होंने आगे कहा है कि जब तक दिल्ली में बीजेपी की सरकार नही आएगी तब तक देश के गद्दारों का अंत नही होगा. जनता को यही बात समझकर कमल के फूल पर वोट डालना है.

दिल्ली में होने वाले चुनावों से पहले इस तरह की बयानबाजी सामने आ रही है. इससे पहले सोमवार को रिठाला में प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “अभी जरूरत है कि 8 तारीख को कमल पर बटन दबाएं. कमल पर बटन दबाओगे तभी गद्दार मरेंगे. जोर से बोलिए भारत माता की जए, भारत माता की जए, वंदे मातरम्, वंदे मातरम्इ. तनी जोर से नारे लगाइए की इसकी आवाज शाहीन बाग से होते हुए केजरीवाल के कान से होते हुए, राहुल गांधी से होते हुए पाकिस्तान तक जाए.”

गौरतलब है कि इस सभा में आगे उन्होंने कहा कि “राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और कम्युनिस्ट टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हैं. ये लोग शाहीन बाग में आंदोलन कर रहे हैं. देश की जनता को इन्हें जवाब देना होगा. ” बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ लोग देश को तोड़ने के लिए और अराजकता फैलाने के लिए लोगों में नफरत पैदा कर रहे हैं. कहा, “शाहीन बाग से देश विरोधियों द्वारा हिंदुस्तान के बहुसंख्यक, देश की आज़ादी और संविधान को चुनौती दी जा रही है. शाहीन बाग को केजरीवाल और आम आदमी पार्टी अपना समर्थन देकर दिल्ली में भय का माहौल बना रहे है. इससे बहुसंख्यक लोग आशंकित है.”