लडकी ने अपने रेपिस्ट को पहले गोली मारी, फिर जला दिया, अब मिलेगी सज़ा

11347

एक १९ साल की युवा लड़की द्वारा कथित तौर पर अपने रेपिस्ट के सिर में गोली मारे जाने का मामला सामने आया है, इस खबर के बाद हर कोई हैरान है, तो वहीँ लड़की सिर्फ गोली मारने तक ही नहीं रुकी बल्कि इससे आगे बढ़ते हुए उसने रेप के आरोपी को गोली मारने के बाद उसके घर में बॉडी को जला दिया. और अब इस काम के बाद लड़की को भी आजीवन कारावास की सजा हो सकती है.

दरअसल ये पूरा मामला अमेरिका का है, जहाँ विस्कोंसिन राज्य के शहर केनोशा शहर में ये घटना घटी, पुलिस की पूछताछ के दौरान लडकी ने ये स्वीकार कर लिया कि उसने ही 35 साल के रैंडी वोलर को कुल 2 बार सिर में गोली मारी थी, जांच में अधिकारियों ने जांच के दौरान ये पाया कि रैंडी वोलर ने इससे पहले भी करीब 6 लड़कियों का यौन शोषण किया था और इतना ही नहीं, रेप के दौरान उसने वीडियो भी बनाये थे, और इन्ही 6 लड़कियों में ये भी एक पीड़ित लड़की थी.

खबर के मुताबिक जब लड़की ने उस रेप के आरोपी के सिर में गोली मरकर उसकी हत्या की उससे ठीक 4 महीने पहले ही आरोपी को चाइल्ड सेक्स क्राइम को लेकर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. लेकिन बाद में क़ानूनी प्रक्रिया के तहत वो छूट गया था.

वहीँ अगर बात की जाये लड़की की तो उसको कोर्ट में फर्स्ट डिग्री और इरादतन हत्या के जुर्म में सजा सुनाई गयी है, इस केस में प्रोसिक्यूटर ने लड़की पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पहले ही हत्या से जुडी प्लानिंग कर ली थी, मतलब ये हत्या इरादतन की गयी थी.

तो वहीँ दूसरी तरफ लडकी ने अपने बचाव में दलीलें पेश करते हुए कहा कि उसने अपने बचाव में गोली चलायी थी जो जाकर वोलर के सिर में लगी, लड़की के मुताबिक वोलर ने पहले उसे ड्रग्स दिए और फिर उसके बाद वो रेप की कोशिश करने लगा, लेकिन वो होश में थी और उसने उसी दौरान गोली दाग दी, जिससे उसकी मौत हो गयी.. इस मामले पर जज ने लड़की को रेप से जुड़े मामलों पर कानून के हिसाब से छूट न देने की बात कही है.