शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद गिरिराज सिंह ने बंद कर दी केजरीवाल की बोलती

1931

चार दिनों तक सबसे छुपते रहने के बाद आखिरकार देशद्रोही शरजील इमाम को गिरफ्तार कर ही लिया गया. शरजील कि गिरफ्तारी को लेकर सियासी उबाल पिछले कई दिनों से कहने को मिल रहा था. दिल्ली में चुनाव का माहौल है और वोटबैंक को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी शरजील इमाम को भाजपा का आदमी साबित करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब जबकि शरजील पुलिस के शिकंजे में आ चूका है तो केन्द्रीयमंत्री गिरिराज सिंह ने अरविन्द केजरीवाल की बोलती बंद कर दी.

जब शरजील के वीडियो का भाषण वायल हुआ था तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी एक ट्वीट करते हुए कहा था, ‘शरज़ील ने असम को देश से अलग करने की बात कही. ये बेहद गंभीर है. आप देश के गृह मंत्री हैं. आपका यह बयान निकृष्ट राजनीति है. आपका धर्म है कि आप उसे तुरंत गिरफ़्तार करें. उसे ये ऐसा कहे दो दिन हो गए. आप उसे गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रहे? क्या मजबूरी है आपकी? या अभी और गंदी राजनीति करनी है?’  

अब जबकि शरजील की गिरफ्तारी हो गई तो केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए केजरीवाल को जवाब दिया, ‘अरविंद केजरीवाल जी…शरजील इमाम तो पकड़ा गया…अमित शाह ने कर दिखाया. ये सब टुकड़े-टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें और आप उन्हें बचाने के लिए फाइल दबा के बैठे रहें.