नैना ने शादी करने से मना किया तो एकतरफा प्यार में अंधे शेरखान ने चा’कू से…

1642

देश में जहाँ एक तरफ इतना ज्यादा त’नाव बना हुआ है. वही एक ऐसी घ’टना भी घटी है.जिसे जिस भी व्यक्ति ने सुना उसकी रूह काँ’प गयी. दरअसल मामला एक तरफा प्यार में पा’गल लड़के का है. जिसने अपनी जि’द्द के चलते युवती को मौ’त के घाट उ’तार दिया. इस घटना के बाद इलाके में हड’कंप मच गया.

बता दें घटना गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र के तुलसी निकेतन की है. जहाँ पर एक तरफा प्यार में अंधे युवक ने युवती के शादी से मना करने पर उसकी सरेआम चा’क़ू से ह’त्या कर दी है. दरअसल हुआ यह कि 19 साल की युवती नैना अपने माता पिता के साथ बाजार में मोबाईल की दुकान पर रिचार्ज करवाने आई थी. जिसके बाद युवती एक दुकान पर अपनी माँ के साथ चाट खाने के लिए रुक गयी. इतनी ही देर में तीन युवक आये और एक ने लड़की की चोटी पकड़ ली और चा’क़ू से सरेआम 10 बार वा’र किया.

वही इस पूरे घटना’क्रम को वहां मौजूद लोग देखते रहे और युवती की माँ ने उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपि’यों ने उसे धक्का दे दिया. जिसके बाद तीनो युवक चा’कू लहराते हुए भाग निकले. वहीं घा’यल युवती को लोगो की मदद से उठा कर GTB हॉस्पिटल लेके जया गया, जहाँ पर डॉक्टर्स ने उसे मृ’त घोषित कर दिया. इसके अलावा परिजनों ने दिल्ली के सुंदरनगरी के रहने वाले युवक शेरखान उर्फ़ शाहरुख पर हम’ला करने का आ’रोप लगाया है.

बता दें आरोपी शेर खान ने कई बार लड़की को परेशान भी किया था. साथ ही कुछ दिनों पहले वो लड़की के घर भी गया था. जहाँ उसने युवती के माता पिता से उसकी शादी की बात कही थी. लेकिन अलग ध’र्म होने की वजह से युवती और उसके माता पिता ने इनकार कर दिया था. साथ ही कहा था कि युवती की शादी कही और तय हो गयी है. इस बात से बौखलाए युवक ने उन्हें धम’की भी दी थी. वही युवती की शादी इंदौर में 22 जून को होना तय हुई थी. जिसके लिए पूरा परिवार 20 जून को जाने वाला था. लेकिन इस बात की खबर आरो’पी को लग गयी और उसने मौके का फायदा उठा कर युवती को लहू’लुहान कर दिया.

हालाँकि पुलिस मामले की जांच कर रही है और तीनो आरोपि’यों को ढूंढने के लिए पुलिस ने अपनी टीम भी लगा दी है. जाहिर है इस तरीके की घटना का सामने आना काफी चिंता जनक है. जहाँ लोग किसी के इनकार किये जाने पर उनकी जा’न लेने पर उतर आते है.