वीके सिंह ने दिया विपक्ष को क’रारा जवाब, कहा आ’लोचना करने वाले काम करके भी दिखाए

688

देश में कोरोना का क’हर बरस रहा है और इसी के बीच मोदी सरकर के दूसरे कार्यकाल का पहला साल भी पूरा हो चुका है. मोदी सरकार ने बीते 6 सालों में वो काम भी कर दिखाए है. जो कई सालों से अ’टके पड़े हुए थे. सरकार ने आज देश को एक नए निर्मा’ण की और पहुंचा दिया है.

वही मोदी सरकार के 6 साल पूरे होने पर रखे गए एक कार्यक्रम में सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने अपने विचार सा’झा करते हुए कहा कि दूसरे कार्यकाल के एक साल में मोटर व्हीकल ए’क्ट पास हुआ है. इससे पहले 30 साल से मोटर व्ही’कल ए’क्ट पर कार्रवाई नहीं हुई. मोटर व्हीकल ‘एक्ट एक बड़ी उप’लब्धि और अच्छी शुरुआत है.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में मोटर व्हीकल बि’ल पास होने के बाद से अच्छे नतीजे मिले हैं. लोगों की कम जानें गईं और से’फ्टी बढ़ी है और इससे आगे भी रोड से’फ्टी बढ़ेगी. साथ ही उन्होंने विपक्ष के लगाये आरो’पों का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष का काम है आलो’चना करना. कोरोना संक’ट को देखते हुए लॉक’डाउन का फैसला पीएम मोदी ने बहुत सोच समझकर लिया है. जिसका नतीजा है कि आज बाकी देशों के मु’काबले भारत में कोरोना से संक्र’मित मरीज कम है. और सरकार इस आं’कड़े को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब जो आलो’चना की जा रही है वो पूरी तरह गलत है. आलोच’ना करने वाले काम करके दिखाएं. जाहिर है किसी की आ’लोचना करना आसन होता है. लेकिन काम करना उतना ही मुश्कि’ल होता है. और पीएम मोदी के फैस’ले को देश की जनता ने समर्थ’न किया है जिस वजह से देश की जनता ने लॉक’डाउन का पा’लन किया है.