अलगाववादी गिलानी के ट्वीट में दिखा डर, लोगों ने कहा – ये डर हमें अच्छा लगता

कश्मीर के बारे में केंद्र सरकार ने क्या प्लान बनाया है इसका अंदाजा किसी को नहीं लेकिन केंद्र सरकार कश्मीर में कुछ बड़ा करने वाली है इसका अंदाजा होने के बाद वहां की सियासी पार्टियों और अलगाववादी नेताओं के चेहरे पर और उनकी बातों में खौफ का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है .

कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने शनिवार की शाम एक ट्वीट किया लेकिन उनके ट्वीट में वो डर साफ़ झलक रहा था जिस डर से कभी घाटी के कश्मीरी पंडित रूबरू हुए थे .गिलानी के ट्वीट में डर का अंदाजा लगते ही लोगों ने उसपर जवाब देते हुए कहा – हमें ये डर अच्छा लगा .

गिलानी ने ट्वीट किया – “इस ट्वीट को इस ग्रह पर रहने वाले सभी मुसलमानों के लिए एक एसओएस (सेव आवर सोल्स) संदेश के रूप में लिया जाना चाहिए। यदि हम सब मर जाते हैं और आप काफी हद तक अल्लाह के लिए जवाबदेह रहेंगे। भारतीय मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़ा नरसंहार शुरू करने वाले हैं। अल्लाह हमारी रक्षा करे।“

गिलानी के इस ट्वीट में उनका खौफ साफ़ झलक रहा था कि अब कश्मीर में उनके नापाक मंसूबों का अंत करने के बारे में भारत सरकार ने सोच लिया है . इसलिए वो अपने ट्वीट से मुसलमानों को भड़काने की कोशिश करने लगे.  गिलानी के ट्वीट पर लोगों ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा कि आज आपकी आँखों में जो डर देखा वो डर देख कर अच्छा लगा .

Related Articles