गाज़ियाबाद की इस सोसाइटी ने उठाया कोरोना के खि’लाफ ये बड़ा कदम,बाहरी लोगों के प्रवेश पर भरना होगा इतना जुर्माना

289

उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद जो नॉएडा से सटा हुआ है वहां पर आये दिन कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. इसको देखते हुए गाज़ियाबाद की एक सोसाइटी ने कोरोना को रोकने के लिए अपनी सोसाइटी में बाहरी लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी है.

गाज़ियाबाद में कोरोना से अब तक 140 से अधिक मरीज मिल चुके हैं. दूसरी तरफ 75 से अधिक मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी ने बाहरी लोगों के घुसने पर बड़ा फैसला किया है. अब बाहरियों के घुसने पर फ्लैट मालिक पर 11 हजार रुपये का जुर्माना लगा जाएगा.

गाज़ियाबाद की रिवर हाइट सोसायटी में बाहरी लोगों के घुसने पर 11000 का जुर्माना लगाया जाएगा. वहां पर रहने वाले परिवार के लोग अगर किसी भी बाहरी व्यक्ति को सोसाइटी में प्रवेश करवाते है तो उस परिवार पर, उस परिवार पर 11000 रुपये का जु’र्माना लगया जायेगा.अगर वो परिवार जु’र्माना नहीं भरता है तो उसके फ्लैट की लाइट का’ट दी जाएगी.

AOA ने रिवर राइट सोसायटी पर ये नोटिस चस्पा किया है. एओए का आ’रोप है कि सोसाइटी के अंदर कुछ लोग ऐसे है जो बाहरी लोगों का प्रवेश करवा रहें है. पर उनके पास न कोई सर्टिफिकेट है और न ही कोई पास है. इसको देखते हुए हमने सोसाइटी के अंदर ये नियम लागू किया हैं. क्योकि बाहरी लोगों के आने से सोसाइटी में कोरोना का ख’तरा बढ़ जायेगा.गाज़ियाबाद में कोरोना को रोकने के लिए शासन पूरी तरह से लगा है और यही वजह है कि गाज़ियाबाद के अंदर सोसाइटी को लेकर ये कड़े कदम उठाये जा रहे हैं.