IND/SA: Toss होते ही कप्तान रोहित शर्मा पर भड़के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर, कह दी बड़ी बात..

Date:

Follow Us On

कंगारू धरती पर हो रहे T-20 विश्वकप में कल भारतीय टीम ने अपना तीसरा मैच खेला। जिसमें टीम इंडिया को द.अफ्रिका नें 3 गेंद रहते हुये हरा दिया है,

आपकों बतातें चलें कि द. अफ्रिका के खिलाफ अपने तीसरे मुकाबलें मे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया था।जिसमें स्पिनर अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को शामिल किया गया था। जिससे पूर्व भारतीय दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर खुश नहीं है और उन्होंने अंतिम एकादश को लेकर नाराजगी जाहिर की हैं।

हुड्डा को टीम में शामिल करने पर भड़के गंभीर

द. अफ्रिका के खिलाफ बॉलिंग ऑलराउंडर अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिए जाने पर पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने एक क्रिकेट साइट से कहा, ‘ये फैसला मेरे लिये हैरानी भरा और चौकानें वाला था. कि आप एक और बल्लेबाज के साथ क्यों जाना चाहते हैं.

जबकि भारतीय टीम केवल पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी थी ऐसें में दीपक हुड्डा आपके छठे गेंदबाज होंगें, साथ कि गंभीर ने बेबाक अंदाज में कहा कि हुड्डा ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो टीम के लिये सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सके.’


बेशक अक्षर पटेल ने टूर्नामेंट में ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर, कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले से सहमत नजर नहीं आए.

Share post:

Popular

More like this
Related