धोनी के सन्यास पर सौरव गांगुली ने कही ये बड़ी बात

भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जुलाई में ICC वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद से  क्रिकेट से दूर चल रहें है.BCCI के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली से कई बार धोनी के बारे में बात कर चुके हैं.एक बार फिर से सौरव गांगुली ने धोनी को लेकर ये कहा है की सन्यास का फैसला धोनी खुद लेंगे. बता दें कि धोनी जुलाई में ICC वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ खेलने के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. गांगुली ने टाइम्स नाउ से  कहा कि यह सन्यास का फैसला पूरी तरह से उनका अपना फैसला है, उनके पास काफी अनुभव है.मुझे पूरा विश्वास है कि वे जानते है कि क्या सही है उनके लिए और क्या गलत है.

इससे पहले गांगुली ने कहा था कि बोर्ड और धोनी के बीच पूरी स्पष्टता है और उन्होंने बोला कि सारी चीज़ें सार्वजनिक करना सही नही है.धोनी के सामने सब साफ़ है और समय आने पर आपको पता चल जायेगा.

दादा का कहना है की बड़े खिलाडियों के साथ कुछ बाते परदे के पीछे होती है जिनको सार्वजनिक करना सही नही है. वहीँ धोनी के लिए अगले साल t20 खेलने के सवाल पर गांगुली ने कहा था कि इस बारे में उनसे (धोनी) से खुद पूछा जाना चाहिए.

इस बीच धोनी  से भी उनके भविष्य लेकर पूछा जा चूका है,इस पर उन्होंने जनवरी तक तक उनसे क्रिकेट के बारे में न पूछा जाये. धोनी ने पिछली बार कहा था “अभी यह कह सकता हूँ कि जनवरी तक कोई क्रिसक्त नही है.” धोनी ने कहा था कि रांची में प्रैक्टिस सेशन के बाद जनवरी में फैसला करूँगा.

भारत क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल 2020 के बाद उनके करियर पर  फैसला लिया जायेगा. धोनी बड़ा खिलाड़ी है और वो आईपीएल खेलेगा और अपना बेस्ट देगा.

Related Articles