सरकार का बड़ा ऐलान,मूली वाला परांठा खाकर घर से निकलना होगा बैन

328

नमस्कार मैं हूँ मानव स्वागत है आपकी नमक मिर्च मसाले वाली चटपटी फेक खबरों में।आज की ज्यादातर खबरे सरकार से जुड़ी है इसलिए जरा आंख नाक और कान खोलकर सुनिएगा।

1)बजट पेश करते हुए केंद्र सरकार ने आज महिलाओ को लेकर अहम फैसला सुनाया है। केंद्र सरकार ने रक्षा बजट में हथियारों की जगह महिलाओ के ताने शामिल करने की बात कही है। सरकार का मानना है  कि हथियारों से तो दुश्मन छिपकर बच जाता है लेकिन महिलाओ के तानों से वो चाहके भी बच नही पाएगा। गवर्मेंट का कहना है कि महिलाओ के तानों से कोई चाहकर भी बच भी नही पाता इसलिए अबसे महिलाओ के तानों को रिकॉर्ड करके उन्हें दुश्मनों को सुनवाया जाएगा ताकि ज्यादा से ज्यादा दुश्मनों को हानि पहुचाई जा सके।

2)ह्म्म्म सरकार आजकल फुल फॉर्म में है। गवर्मेंट ने एक बार फिर से एक्शन में आते हुए देश मे बढ़ते पॉल्यूशन को कम करने के लिए अहम फैसला सुनाया है। देश की हवाओ को खराब करने में मूली के परांठे को दोषी मानते हुए सरकार ने मूली वाला परांठा खाकर घर से बाहर निकलने पर बैन लगा दिया। इसके पीछे तर्क दिया गया है कि आदमी के बाहर निकलने पर जो हवाएं बाहर निकलती है उसने भी देश में प्रदूषण को बढ़ावा दिया है। सरकार के फैसले का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति को 2 रात मच्छरों के साथ सुलाने के साथ साथ ठंडे पानी से नहलाने का आदेश दिया गया है।

3) ऑफिस आने वाले लोगो की भलाई के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। अगर आप भी ऑफिस जाते है तो एक बड़ी खुशखबरी है। सरकार ने ठंड के दिनों में रोज नहाकर ऑफिस आने वाली सभी कर्मचारियों को बोनस देने का फैसला किया है. सरकार का मानना है कि उसके इस कदम से स्वच्छ भारत मिशन के तहत गंदगी और बदबू दूर करने में मदद मिलेगी और ऑफिस वालों के वास्तुविक चेहरे को पहचानने में भी आसानी होगी।

4) कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की सरकार मुसीबत में है। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी काम करने से ज्यादा रोने में विश्वास दिखा रहे है। बीजेपी भी वहां सरकार बनाने का दावा ठोक रही है इसके लिए बाकायदा विधायकों को लालच दिया जा रहा हैं। कभी ना दिखने वाले हमारे एक खास सूत्र ने हमे बताया है कि सरकार बनाने के लिए बीजेपी विरोधी दलों के विधायकों को फ्री में उनकी कार और बाइक की टँकी फुल कराने का ऑफ़र दे रही है। बीजेपी के इस ऑफर पर विपक्षी विधायक बहुत खुश है और वो एक एक करके बीजेपी के पाले में आते जा रहे है। हालांकि बीजेपी की तरफ से साफ साफ शब्दो मे कह दिया है कि ऑफ़र पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा इसलिए जो जितनी जल्दी आएगा वो उतनी जल्दी पाएगा।

हमारे इस खास बुलेटिन में फिलहाल इतना ही और ज्यादा खबरे सुनाने का मन तो था पर सुनाऊंगा नही ।
ऊपर वाले ने चाहा तो फिर आपको मिलेंगे। अच्छा नमस्ते।