बिहार के क’द्दावर नेताओं में शु’मा’र पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव की त’बि’यत बि’गड़ी, वें’टीले’टर पर किया शि’फ्ट

555

बिहार में जहाँ चुनावी माहौल बना हुआ है., वही दूसरी तरफ एक परे’शानी बढ़ाने वाली खबर भी सामने आ रही है. दरअसल व’रिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मत्री शरद यादव की तबि’यत बिग’ड़ गयी है और उनका इलाज घर पर ही किया जा रहा है.

इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शरद यादव अपने घर पर ही वें’टीले’टर पर और डॉक्टर्स की निग’रानी में अपना इला’ज करवा रहे है. इतना ही नहीं जानकारी के लिए बता दें बिहार के कद्दा’वर नेताओं में शामिल शरद यादव लंबे व’क्त से बी’मार चल रहे थे. हालाँकि बीच में वो ठीक हो गए थे. लेकिन उनकी फिर से तबि’यत ख़’राब हो गयी है. जिसकी वजह से डॉक्टर लगातार उन पर अपनी नजर बनाये हुए है.

वही बिहार के CM और JDU चीफ नीतीश कुमार ने भी शरद यादव का फ़ोन पर हा’लचा’ल लिया था. जिसके बाद ये क’यास लगाये जा रहे थे कि शरद यादव दु’बारा से JDU में शामिल हो सकते है. साथ ही नेता के एक करीबी ने भी कहा था कि राजनी’ति में कुछ भी सं’भव है.

हालाँकि अब उनके स्वा’स्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है. साथ ही कोरोना के बढ़ते क’हर के का’रण उनका इलाज घर पर ही किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि शरद यादव सात बार लोकसभा और तीन बार राज्यसभा के लिए चुने जा चुके है. साथ ही साथ वो JDU के रा’ष्ट्रीय अ’ध्यक्ष भी रह चुके है.