पूर्व MLA रामेश्वर चौरसिया ने लौ’टाया LJP का सिं’बल, नद्दा से मुलाकात के लिए दिल्ली हुए रवाना

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज़ हो गयी है और जैसे ही चुनाव की  तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे वैसे सभी पार्टियाँ ने भी अपनी कमर क’स ली है. गौरतलब है इस बार चुनाव में कई लोगो के टिकट क’टे है. जिसकी वजह से हर तरफ से बगाव’ती सु’र सुनाई दे रहे है.

कुछ ऐसा ही हाल नोखा विधानसभा से टिकट कटने के बाद बीजेपी के कद्दावर नेता रामेश्वर चौरसिया का नजर आया. इतना ही नहीं इस बात का फाय’दा उठाते हुए चिराग पासवान ने तमाम को’शिशे की ताकि चौरासियाँ को अपनी पार्टी में शामिल कर ले और इसके लिए दोनों के बीच बातचीत अंति’म चरण में पहुँच भी गयी थी.

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात की खबर जैसे ही बीजेपी के आला’कमान और बीजेपी के रा’ष्ट्रीय अध्य’क्ष जेपी नद्दा हो हुई. उन्होंने चौरासियाँ से फ़ोन पर सं’पर्क किया. जिसके बाद उन्होंने चौरासियाँ को काफी समझाया. जिस पर चौरासियाँ ने नद्दा को आश्वा’शन देते हुए कहा कि वो LJP को सिं’बल वापस लौटा देंगे, जिस पर सूत्रों से जानकारी मिली है कि चौरासियाँ जेपी नद्दा से मु’लाकात करने के लिए दिल्ली रवाना हुए है.

दरअसल एनडीए से अलग होने के बाद एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान उन सभी नेताओं को अपनी पार्टी में मिलाने में जुटे हैं जिनका जेडीयू और बीजेपी के गठ’बंधन होने की वजह से इस बार टिकट क’ट गया है. ताकि चुनावी मैदान में उन्हें अपने साथ लाकर JDU को टक्क’र दी जा सके.

Related Articles