बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय आज हो सकते है इस पार्टी में शामिल, इस जगह से उतर सकते है चुनावी मैदान में

74

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. कल प्रेस कांफ्रेंस करके मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने बिहार चुना की तारीखों का ऐलान कर दिया है. 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव करवाने की अधिसूचना जारी की गई है. बिहार का विधानसभा चुनाव तीन चरणों में संपन्न होगा. पहला चरण 28 अक्टूबर दूसरा और तीसरा चरण 3 और 7 अक्टूबर को होगा. जबकि चुनाव के परिणाम की घोषणा 10 अक्टूबर को की जाएगी.

बिहार चुनाव के लिहाज़ से एक और बड़ी खबर आ रही है. अभी बीते दिनों बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने वीआरएस ले लिए था, जिसके बाद ये कयास लगाये जा रहे थे की वो चुनाव मैदान में उतर सकते है और कहीं न कहीं अब वो तस्वीर साफ़ होती नजर आ रही है. बिहार से ये खबर आ रही है की बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय जेडीयू में शामिल हो सकते हैं.

न्यूज़ 18 के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार  ने उन्हें पार्टी दफ्तर में बुलाया है और आज ही वे जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे.  न्यूज़ 18 के मुताबिक गुप्तेश्वर पांडेय को नीतीश कुमार की अगुआई वाली जनता दल यूनाइटेड वाल्मीकि नगर सीट से लोकसभा के उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बना सकती है.उनके वीआरएस लेने के बाद ये कहा जा रहा था की वो बक्सर की सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट आया है. अब बताया जा रहा है की गुप्तेश्वर पाण्डेय वाल्मीकि नगर से लोकसभा उपचुनाव जेडीयू से लड़ सकते हैं.