बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय को लेकर आ रही है बड़ी खबर, आज शाम इस पार्टी का थाम सकते हैं दामन

361

बिहार में कोरोना वायरस के सं’क्र’म’ण को देखते हुए चुनाव आयोग ने कई शर्तों के साथ चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. बिहार विधानसभा के चुनाव को तीन चरणों में करवाने का फैसला लिया है. बिहार चुनाव का परिणाम 10 नवम्बर को घोषित किया जायेगा. बिहार चुनाव के लिहाज़ से एक और बड़ी खबर आ रही है और वो खबर है सुशांत केस से लाइम लाइट में आये बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय के बारे में.

अभी बीते दिनों बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने वीआरएस ले लिए था. जिसके बाद ये कयास लगाये जा रहे थे की वो चुनाव मैदान में उतर सकते है और कहीं न कहीं अब वो तस्वीर साफ़ होती नजर आ रही है. कल गुप्तेशवर पाण्डेय बिहार के कुमार नीतीश कुमार से मुलाकात करने पहूंचे थे. तब ये कहा जा रहा था कि वो जेडीयू में शामिल हो सकते है लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ.

बिहार में गुप्तेशवर पाण्डेय आज कल सु’र्खि’यों में बने हुए है. आज एक बार फिर से ये खबर आ रही है कि पूर्व डीजीपी गुप्तेशवर पाण्डेय जेडीयू में आज शाम को शामिल हो सकते है. जिसके बाद से वो अपनी नई सियासी पारी की शूरुआत भी करेंगे. अब देखना ये है कि गुप्तेशवर बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ते है या फिर लोकसभा के उपचुनाव में नीतीश कुमार उनको टिकट देंगे. ये सारी बाते तब साफ होंगी जब गुप्तेशवर पाण्डेय जेडीयू का दामन थामेंगे.