जेडीयू में शामिल होने के बाद पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय से पूछे गए सवालों को लेकर दिए दिलचस्प जवाब, जानिए क्या कहा?

77

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो चुका है. जिसके चलते सभी दलों ने कमर कस ली है. चुनाव से पहले नेताओं के दल बदल का दौर भी शुरू हो गया है. चुनाव आयोग ने भी कोरोना के चलते शर्तों के साथ तारीखों का ऐलान कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें बिहार चुनाव से पहले सुशांत सिंह मामले में लाइमलाइट में आये डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सभी अटकलों पर वि’रा’म लगाते हुए जेडीयू का दामन थाम लिया है. पिछले कई दिनों से उनके जेडीयू में जानें की खबरें आ रही थी और उन्होंने VRS लेने के बाद अब वो अपनी किस्मत राजनीति में अजमाना चाहते हैं.

पूर्व डीजीपी ने वीआरएस लेने के बाद रविवार को आखिरकार वो जेडीयू में शामिल हो ही गए. उनका चुनाव लड़ना भी तय माना जा रहा है. गुप्तेश्वर पाण्डेय जेडीयू में शामिल होने के बाद उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने भी काफी दिलचस्प जवाब दिए. नवभारत टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में उनसे जब पत्रकार ने सवाल किया की इस बार तो चुनाव लड़ना पक्का है. तो उसका जावाब देते हुए पाण्डेय ने कहा कि ‘मैंने नीतीश कुमार को अपना नेता मान लिया है वो जो भी आदेश देंगे उसका पालन करूँगा.’ आगे उन्होंने कहा कि 34 साल के बेदाग करियर में मैंने लगातार जनता की सेवा की है, आगे भी करता रहूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कोई सोने का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ. गरीब परिवार का हूं. मेरे माता-पिता पढ़े लिखे नहीं थे, लेकिन उन्होंने मुझे पढ़ाया और उनके आशीर्वाद से आज यहाँ तक पहुंचा हूँ. उन्होंने कहा कि लु’च्चे, ल’फं’गे, शा’ति’र ब’द’मा’श तक जब चुनाव लड़ते हैं, तो मैं चुनाव लड़ता हूं तो उसमें गलत क्या होगा? मेरे चुनाव लड़ने पर इतने सवाल क्यों?