पूर्व DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय ने JDU का दामन थामने के बाद कहा कि ‘जो भी आदेश होगा उसका….

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो चुका है. जिसके चलते सभी दलों ने कमर कस ली है. चुनाव से पहले नेताओं के दल बदल का दौर भी शुरू हो गया है. चुनाव आयोग ने भी कोरोना के चलते शर्तों के साथ तारीखों का ऐलान कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें बिहार चुनाव से पहले सुशांत सिंह मामले में लाइमलाइट में आये डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सभी अटकलों पर वि’रा’म लगाते हुए जेडीयू का दामन थाम लिया है. पिछले कई दिनों से उनके जेडीयू में जानें की खबरें आ रही थी और उन्होंने VRS भी ले लिया था.

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने और राजनीतिक पारी की शुरुआत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में पांडेय ने कहा कि ‘राजनीति को वो ज्यादा नहीं जानते. उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार हमारे नेता हैं, उनके और पार्टी की तरफ से जो आदेश मिलेगा उसका पालन करेंगे.” बक्सर से चुनाव लड़ने के संबध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “पार्टी जो भी हमसे कहेगी वह करूंगा. अगर चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा.”

पूर्व डीजीपी ने आगे कहा, ‘मुझे अभी पता भी नहीं है कि राजनीति क्या होती है. जो भी हमारे नेता का आदेश होगा, उसका पालन होगा.’ इससे एक दिन पहले गुप्तेशवर पाण्डेय नीतीश कुमार से मुलाकात करने गए थे. लेकिन तब उन्होने अपने पत्ते नही खोले थे. लेकिन कल शाम को आखिरकार उन्होने जेडीयू का दामन थाम लिया है.

Related Articles