छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी को पड़ा दिल का दौरा, वें’टिलेट पर किया गया शि’फ्ट

देश भर में जहाँ एक तरफ राहत भरी खबर सुनने को मिल रही है वही दूसरे ही क्ष’ण बु’री खबरे भी सुनने को मिल रही है. कुछ ऐसी ही खबर छतीसगढ़ से सामने आई है. जहाँ पूर्व CM अजित जोगी को का’र्डियक अ’रेस्ट हुआ है. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में तुरंत अस्पताल में भ’र्ती करवाया गया है.

बता दें अजीत जोगी कांग्रेस के कद्दा’वर नेता है और लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वही आज अचानक उनकी तबि’यत ख़’राब होने लगी. जिसके बाद उनकी पत्नी जब उनको द’र्द में तड’पते हुए देखा तो तुरंत उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया. दरअसल अजीत जोगी का रोड ए’क्सीडेंट हुआ था. जिसमें उनके पैरों को नु’कसान हुआ और उसके बाद वो व्ही’ल चेयर पर आ गए.

वही जोगी के स्टाफ से मिली जानकारी के मुताबिक अजीत जोगी को सुबह नाश्ते के दौरान सीने में अचानक द’र्द मह’सूस हुआ और सां’स लेने में दि’क्कत होने लगी. जिसके बाद स्टाफ को बुलाया गया और उनको अस्पताल लेके जाया गया जहाँ पर उन्हें वेंटि’लेट पर रखा गया है. वही खबर मिली है कि पिता की तबि’यत बि’गड़ने की खबर मिलने के बाद उनके बेटे अमित जोगी बिलासपुर से रायपुर पहुंचे है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी को फ़ोन कर उनकी तबि’यत की जानकारी ली है. इसी के साथ ट्वि’टर पर ट्वी’ट कर लिखा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी जी से फ़ोन पर बात हुई. मैंने उनके शी’घ्र स्वा’स्थ्य लाभ की कामना की है. हालाँकि अस्पताल में उनका इला’ज चला रहा है. और जल्द ही वो स्व’स्थ हो कर अपने घर लौटेगे.