ब्रेकिंग: फि’दा’यीन दस्ता तैयार करने वाले जै’श के टॉप कमांडर को जवानों ने घेरा

1060

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है. हर बार सेना के जवान पाक से आये आ’तंकि’यों के मंसूबों पर पानी फेरकर उन्हें ढेर कर देते हैं. इसके बावजूद भी सीमा पर घुसपैठ करने वाले आ’तं’की कम नही हो रहे हैं. अब इस समय जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद पाक में भी हलचल मच सकती है.

जानकारी के लिए बता दें शनिवार की सुबह से ही आतंकी और सुरक्षाबलों के जवानों के बीच मु’ठ’भेड़ चल रही है. सेना के जवानों ने जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर कारी यासिर और अन्य दो आ’तंकि’यों को घेर रखा है, शनिवार सुबह से ही आ’तं’की और जवानों के बीच गो’लीबा’री चल रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि जैश का आ’तं’की कारी यासिर जैश के लिए फि’दायी’न दस्ता तैयार करने का काम करता है, जिसे सेना ने पुलवामा के त्राल में दो अन्य आ’तंकि’यों के साथ घेर रखा है. बताया जा रहा है कि सेना को काफी लंबे समय से इसकी तलाश थी. शुक्रवार 24 जनवरी को कारी यासिर सहयोगी अबु सैफुल्ला उर्फ़ अबु कासिम को मा’र गिराया था. कासिम को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में मा’र गिराया था.

गौरतलब है कि कासिम दक्षिण कश्मीर के त्राल में इलाकों में पिछले एक साल से सक्रीय था. इतना ही वह 370 को रद्द करने के बाद ही ह’त्या’ओं में भी शामिल था. अब सेना ने उसके कमांडर को कारी यासिर को भी शनिवार सुबह से घेर रखा है.