नए साल की शुरुआत होते ही रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही हैं. जिसके बाद से लोगों में इस फिल्म को लेकर रूचि बनी हुई हैं. फिल्म तानाजी ने पांचवे हफ्ते में भी करोड़ी की कमाई की हैं और इस फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 251 करोड़ रुपए हो गया हैं. फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया. फिल्म तानाजी दर्शकों को पांचवे हफ्ते भी पसंद आ रही हैं. वहीं माना जा रहा हैं जल्द ही यह फिल्म 300 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो सकती हैं.

इस फिल्म के साथ अजय देवगन की 100 फ़िल्में पूरी हो गयी हैं. फिल्म तानाजी को लेकर मिले रिव्यु के आधार इस फिल्म से अजय देवगन का करियर और ऊँचाइयों को छुयेगा. बता दें यह फिल्म शुरूआती दिनों के मुकाबले में चौथे और पाचवें हफ्ते में रफ़्तार के मामले में कम रही हैं. लेकिन फिल्म ने इन हफ़्तों में अच्छी कमाई की हैं.

हालांकि फिल्म में कुछ कमियां भी दर्शकों को भी दिखाई दी जिसकी वजह से लोगों की संख्या पाचवें हफ्ते कम नजर आई लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म साल का पहला रिकॉर्ड बना कर 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती हैं. वहीं इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल ने एक साथ काम किया जिसके बाद जोड़ी को एक साथ पर्दे पर काफी लंबे अरसे के बाद काम करते देखा गया हैं. और इस फिल्म में दोनों ने अपने अभिनय को बखूबी निभाया हैं.