यूथ कांग्रेस ने कोरोना के चक्कर में तिरंगे का कर डाला अपमान, दर्ज हुई FIR

कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक करके कांग्रेस को बड़ा झटका लगता रहता है. अपनी गलतियों की वजह से ही कांग्रेस पार्टी और उनके नेता लोगों के निशाने पर आ जाते हैं और फिर जमकर ट्रोल किये जाते हैं. अब कांग्रेस की एक हरकत के चलते फिर से मुसीबत बढ़ गयी है. चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला…

जानकारी के लिए बता दें यूथ कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जिसके बाद वो बुरी तरह घिर गयी है और लोग निशाना साध रहे हैं. इतना है नहीं कांग्रेस के ऊपर इस हरकत के चलते मुकदमा तक दर्ज करवाया गया है. दरअसल यूथ कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट की गयी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे की तस्वीर को लेकर बवाल शुरू हो गया है. बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के चलते शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल यूथ कांग्रेस ने इस पोस्ट के जरिये सरकार को घेरना चाहा था लेकिन अब वो उलटे बुरे फंस गये हैं. कांग्रेस ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें तिरंगे पर कोरोना वायरस का कीटाणु और लिखा है और ऐसे एक के बाद एक कोरोना की लड़ाई हारता गया भारत.’ जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के तेजतर्रार प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने यूथ कांग्रेस के खिलाफ आपत्ति जताते हुए शिकायत दर्ज करवाई है.

गौरतलब है कि तजिंदर पाल बग्गा के अलावा ट्वीटर यूज़र में भी इस पोस्ट को लेकर काफी गुस्सा है. कांग्रेस को एक ट्वीट के बाद लोगों की आलोचना झेलनी पड़ रही है. तजिंदर पाल बग्गा ने कहा कि तिरंगे के लिए भारत के वीर जवानों ने श-हादत दी हैं उस तिरंगे का अपमान किया जा रहा है.