बेटे सुशांत की ख़ु’दकु’शी की खबर सुनने के बाद अब उनके पिता को लेकर आ रही है ये बड़ी खबर

183

इस साल ने सभी को तो’ड़ के रख दिया हैं. आज बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक और सबसे बेहतरीन एक्टर ने भी दुनिया को अ’लविदा कह दिया हैं. बॉलीवुड की तरफ से मौ’त का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं. कुछ दिन पहले इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान के बाद अब धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फेम सुशांत सिंह राजपूत ने आज ख़ु’दकु’शी कर ली हैं.

सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे. वो मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे. सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनके बारे में खबर दी थी. वहीं पटना में सुशांत के परिवार का बु’रा हाल हैं. उनके पिता के के सिंह पटना में ही रहते हैं. उन्हें फोन पर सुशांत की मौ’त की खबर मिली और अभी वे बोल पाने की हालात में नहीं हैं. फिलहाल वे स’दमे में हैं और परिवार के आंसू नहीं रुक रहे हैं. एक पिता के लिए इससे बड़ा दुः’ख और क्या हो सकता हैं. जिसका एक जवान बेटा जिसने इतनी कम उम्र में दुनिया को अल’विदा कह दिया हैं.

सुशांत के जाने के बाद आज पूरा देश और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शो’क की ल’हर सी दौड़ गई हैं. इस बात का किसी को भी यकीन नहीं हो रहा हैं लोगों का कहना है कि क्या ये बात सच हैं. सुशांत ने लोगों को रोते हुए छोड़ के चले गए. शुरुआती संकेत आत्म’ह’त्या के हैं, क्योंकि उनका श’व अपने ही घर में फां’सी पर ल’टका मिला है. हालांकि, उनके आ’त्मह’त्या की वजह का अभी तक कोई पता नहीं चला है. फैन्स से लेकर बॉलिवुड तक के लोग इस खबर से बुरी तरह परेशान और सदमे में हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रे’शन में थे. यही एक कारण अभी तक उनकी मौ’त का निकल कर सामने आ रहा हैं. लेकिन इस बात का अभी तक खु’लासा नहीं हो पाया है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया हैं.