Sid-Kiara Wedding: जल्द एक-दूसरे के होने जा रहे सिड-कियारा, जोरो शोरों से हो रही तैयारियां

0
420

बॉलीवुड की हसीन जोड़ी अब शादी के खूबसूरत बंधन में बंधने जा रही है जी हां जिस घड़ी का फैंस को काफी समय से इंतजार था वह घड़ी आ पास आ गई है बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं दोनों के घर पर शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है शनिवार सुबह कियारा आडवाणी थी जैसलमेर रवाना होने की फोटोस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई इन फोटोस ने साइंस के एक साइड में बढ़ा दी है क्योंकि सपने चाहिए कपल को दूल्हा दुल्हन बने हुए देखना चाहते हैं.

जल्द एक-दूजे का होगा कपल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की प्लानिंग का पूरा जिम्मा मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दिया गया है. यह वेडिंग प्लानर कंपनी ही शादी की पूरी तैयारियां संभाल रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि 4 फरवरी से गेस्ट आने भी शुरू हो जाएंगे और एयरपोर्ट से होटल तक की सारी व्यवस्था भी की जा चुकी है. दोनों की शादी काफी शाही शादी होगी. शादी के लिए जैसलमेर का पैलेस सूर्यगढ़ भी बुक किया जा चुका है. शादी में होने वाले सारे फंक्शन की तैयारी भी जोरों शोरों से की जा रही है और हर एक फंक्शन को अच्छा बनाने की कोशिश भी प्लानर्स की तरफ से जारी है.

फैन्स की बढ़ी एक्साइटमेंट
आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री के बड़े सेलेब्स भी शामिल होंगे. हालांकि, दोनों की शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है लेकिन कुछ खास लोग शादी में शिरकत जरूर करेंगे. शादी को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि 4 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक शादी के फंक्शन चलेंगे. बताते चलें कि फैन्स अपने चहेते कपल को शादी करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं, कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने वाली है.