मृत घोषित किये जाने के बाद अचानक जीवित हो उठीं इस पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी

3300

हरयाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेह लता रविवार को डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किये जाने के बाद अचानक जी उठीं . वो गुड़गांव के मेदंता हॉस्पिटल में एडमिट थी . उनकी मृत्यु की खबर मीडिया में प्रकाशित हो चुकी थी लेकिन तभी उनके जीवित हो उठने से सब अचंभित हो उठे .

भले ही उनकी साँसे वापस लौट आई हो लेकिन अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वो अभी भी ICU में एडमिट हैं . द ट्रिव्यून की रिपोर्ट के मुताबिक़ स्नेह लता के बेटे और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने बताया कि वह चरखी दादरी में एक रैली में थे जब उन्हें उनकी मां के निधन के बारे में बताया गया। अभय ने फिर सभा को अपने साथ दो मिनट का मौन पालन करने के लिए कहा और फिर तुरंत गुरुग्राम के लिए रवाना हो गए. 

बकौल अभय “मैंने तुरंत रैली रद्द कर दी, भविष्य की सभी रैलियों और कार्यक्रमों को आगे की घोषणा तक के लिए स्थगित कर दिया और गुरुग्राम की ओर रवाना हो गया। तभी मुझे अच्छी खबर मिली कि डॉक्टर माँ पुनर्जीवित करने में सक्षम हो गए हैं.“

स्नेह लता लम्बे समय से बीमार चल रही हैं . उन्हें जनवरी के महीने में भी अस्पताल में भारती कराया गया था लेकिन फिर हालत में सुधार होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई थी .