कांग्रेस के बागी विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की खोल दी पोल और लगाये हैं ये बड़े आरोप

मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गयी हैं. दोनों ही पार्टियाँ अभी से आने चुनाव की तैयारियों में जुट गयी हैं और रणनीतियां बना रही हैं. भले ही एमपी में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गयी है लेकिन राजनीतिक घटनाक्रम अभी थमा नहीं है. इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस से बगावत करके बीजेपी में शामिल होने वाले विधायक कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ाते जा रहे हैं. पार्टी छोड़ने के बाद इन विधायकों ने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाने साधे हैं. इसी बीच कांग्रेस से बगावत करके बीजेपी का दामन थामने वाले विधायकों में से एक एदल सिंह कसाना ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की पोल खोल डाली है.

कसाना ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए ये तक कह दिया कि कांग्रेस को बर्बाद करने में कमलनाथ का बड़ा हाथ है. उन्होंने आगे कहा कि आज कांग्रेस जिस मोड़ पर खड़ी है उसके पीछे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ही जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा है कि जो लोग हमसे बीजेपी से डील करने का आरोप लगा रहे हैं वो पहले अपने गिरेबां में झांककर देखें.

गौरतलब है कि उन्होंने कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व सीएम कमलनाथ को 15 महीने में विधायकों से मिलने तक का वक्त नहीं मिला. कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे बड़े नेताओं का अपमान किया था. उन्होंने कहा कि 15 महीनों में सिर्फ छिंदवाडा का ही विकास हुआ और जबकि सरकार बनाने में मुरैना जिले का अहम योगदान था फिर भी मुरैना का अपमान किया गया. वहीँ कंसाना ने दावा किया है कि ग्वालियर चंबल की 16 में से 16 सीटें बीजेपी जीतेगी.