श्रीनगर मे आ’तंकियों के साथ हुई मु’ठभेड़ मे सुरक्षा बल को मिली बड़ी कामयाबी, सर्च ऑप’रेशन जारी

242

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर को लेकर आये दिन खबर आती रहती है. आतं’कियों के खा’त्मे को लेकर. आज सुबह भी श्रीनगर के एक इलाके में आ’तंकियों के साथ मु’ठभेड़ को लेकर खबर आ रही हैं और बताया ये भी जा रहा हैं कि वहां पर कुछ इनपुट्स भी मिले है. जिसके वजह से इन्टरनेट को बंद कर दिया गया हैं. इसके आलावा पूरे शहर में हाई अल’र्ट भी घोषित कर दिया गया हैं.

आपको बता दें की इस इलाके में 2-3 आ’तंकियों के दल को घेर लिया गया है और दोनों तरफ से गो’ली’बारी जारी है.  मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के जादिबल इलाके में आ’तंकी मूवमेंट की खबर के बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने एसओजी और सीआरपीएफ के साथ मिलकर बड़ा तलाशी अभियान चलाया था. इस बीच आ’तंकियों ने भागने की कोशिश की थी लेकिन सेना ने  उनको घेर लिया हैं.

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में चल रहे ऑपरेशन की जानकारी देते हुए वहां के आईजी विजय कुमार ने बताया ‘इन आ’तंकियों को जादिबल के एक मकान में घेरा गया है. इनके मां-बाप को यहां बुलाकर इनसे सरेंडर की अपील की गई थी, लेकिन इसी दौरान इन आ’तंकियों ने जवानों पर गो’लीबारी कर दी. आईजी ने बताया कि जिन द’हशतग’र्दों को यहां घेरा गया है, उनमें बीएसएफ पर ह’मला करने वाला एक आ’तंकी भी शामिल है.’ सैन्य सूत्रों के अनुसार, श्रीनगर शहर में हाई अ’लर्ट जारी करते हुए तमाम इलाकों में सर्विलांस यूनिट्स को ऐक्टिव किया गया है.इसके आलावा जादबिल की तरफ जाने वाले रास्ते को भी बंद कर दिया गया हैं.