दिल्ली का विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार गौतम ने ये दावा किया हैं.कि दिल्ली में इस बार बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी. उनसे जब पूछा गया कि बीजेपी की  ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा,तो उनका कहना था कि अरविन्द केजरीवाल के पास सिर्फ एक चेहरा है और हमारे पास कई चेहरे हैं. आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की दिल्ली के चुनाव कि तारीख घोषित होने के बाद पार्टी कि चुनाव समिति और संसदीय बोर्ड अच्छे उमीदवारों को चुनाव मैदान में उतारेगी.

पत्रकार ने उनसे अगला सवाल पूछा कि केजरीवाल पूछ रहें हैं कि बीजेपी का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा,इस बात पर दुष्यंत ने कहा कि “जैसे उनके पास सिर्फ केजरीवाल का चेहरा है. लेकिन हमारे पास बहुत से लोग है.हमारा संबंद किसी उग्रवादी संगठन से नही है.अपनी बात को बढ़ाते हुए बोले कि उनके पास एक चेहरा है और हमारे पास अनेक चेहरे हैं.

पत्रकार ने उनसे बातचीत को आगे बढ़ाते हुए पूंचा कि बीजेपी की ओर से उमीदवार कब घोषित होगा तो इस सवाल पर दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि बीजेपी बड़ी पार्टी है वो एक दिन में कोई काम नही करती है. हम पूरे पांच साल जनता के बीच रह के काम करते हैं. चुनाव का ऐलान होने के बाद पार्लियामेंट्री बोर्ड अच्छे उमीदवार को  /मैदान में उतारेगी. दिल्ली में मुफ्त बिजली पानी की घोषणायें केवल मार्च अप्रैल तक ही हैं और ये बात अधिसूचना में भी हैं.गौतम ने अपने बयान में आगे कहा कि केजरीवाल सरकार जनता का पैसा विज्ञापनों में दे रही हैं  उनके खुद के मकान के बिजली पानी का बिल लाखों का आता हैं. उन्होंने सिर्फ 1-2 मॉडर्न स्कूल बनवा दिए हैं जिनकों ये दिखाया करते हैं. हमारी सरकार ने  2022 तक झुग्गी झोपड़ियों में रह रहे लोगों को पक्के मकान देने और दिल्ली को बेहतर बनाने का संकल्प लिया हैं.