AAP विधायक सोमनाथ भारती के बयान से CM केजरीवाल की बढ़ी मुश्किले, उठी सार्मावजानिक माफ़ी मांगने की मांग

24

आम आदमी पार्टी की परेशानी कम होने की जगह और बढ़ती जा रही है. जहाँ एक तरफ दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है वही अब उनकी एक और परेशानी बढ़ गयी है. दरअसल  दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आप विधायक सोमनाथ भारती को उत्तरप्रदेश में राजनीति करना भारी पड़ गया. जिस वजह से अब आम आदमी पार्टी और CM केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गयी है.

बता दें कि सोमनाथ भारती के बयान पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने निशाना साधा है और कहा है कि सोमनाथ भारती की इस करतूत पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सार्वजानिक तौर पर माफ़ी मांगनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश मे नक्सल राजनीति का प्रयोग करना चाहती है. यूपी की महान जनता ऐसी सोच के लोगों को बखूबी जानती है. पार्टी पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है. गाली-गलौज, अभद्र भाषा और अराजकता आप की पहचान बन चुकी है.

इतना ही नहीं खन्ना ने ये भी कहा कि बजाए इसके कि वह अपने बयान पर शर्मिंदा होते लेकिन उन्होंने तो मुख्यमंत्री योगी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. यहाँ तक की योगी को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस वालों की वर्दी उतरवाने का धौंस जमाया. अगर अरविंद केजरीवाल खुद मुख्यमंत्री हैं और उन्हें अब जरा भी इस पद की गरिमा का भान है तो तुरंत सोमनाथ भारती की इस करतूत पर सार्वजिनक तौर पर माफी मांगनी चाहिए.

गौरतलब है कि रायबरेली दौरे पर आये सोमनाथ भारती जिस वक्त सीएम योगी को लेकर अपशब्द कह रहे थे कि तभी वहां मौजूद एक शख्स ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी थी. इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रही है लेकिन उनके विधायक सोमनाथ भारती की अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो साफ़ साफ़ अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं.