KBC: ‘पैसों की कमी के चलते थिएटर में जमीन पर बैठकर फिल्म देखते थे बिग बी’, भावुक कर गया लम्हा

Date:

Follow Us On

सोनी टीवी का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन दूसरों को नॉलेज देने के साथ-साथ उन्हें अपनी इनसाइड स्टोरी सुना कर इंस्पायर करते रहते हैं. केबीसी में बातों ही बातों में बिग बी कई ऐसी बातें बता देते हैं जिससे लोगों को बहुत कुछ‌ सीखने को मिलता है. बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्टारकास्ट बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने शिरकत की. इस दौरान बिग बी ने पुराने दिनों की बातें शेयर की.

थिएटर में जमीन पर बैठकर देखी फिल्म !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्टार कास्ट और बिग बी आपस में बात कर रहे थे तो बिग बी ने बताया कि हॉस्टल के दिनों में पैसों की कमी हुआ करती थी. सिनेमा जाकर फिल्म देखने के लिए पैसे नहीं होते थे लेकिन सिनेमा में फिल्म देखने का इतना शौक था कि वह सेक्रेटरी से रिक्वेस्ट करते थे कि उन्हें फिल्म देखने की परमिशन दे दें. बिग बी ने बताया कि, ‘फिल्म देखने के लिए पैसे नहीं होते थे तो जमीन पर बैठकर ही बिना पैसे दिए फिल्म देखता था.’

जल्द रिलीज होगी फिल्म ‘ऊंचाई
आपको बता दें कि फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये चार दोस्तों की कहानी पर आधारित फिल्म है. खास बात यह है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. बताते चलें कि फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है. वहीं, जबसे फिल्म की स्टारकास्ट केबीसी में पहुंची है तबसे ही दर्शकों के अंदर फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related